TOP_10_मध्यप्रदेश : ब्यूटी पार्लर पर पुलिस का छापा, 3 दुल्हनें भागी अधूरा श्रृंगार छोड़कर STVN INDIA

 

कोटवार से करवाया लोकार्पण
कोराना संक्रमण महामारी में धार जिले टांडा से जमीन से जुड़े योद्धा के सम्मान की ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। टांडा में शुक्रवार को 20 बेड वाले कोविड वार्ड का लोकार्पण करने कलेक्टर आलोककुमार सिंह पहुंचे थे। उन्होंने खुद लोकार्पण करने की जगह ड्यूटी पर तैनात कोटवार इंदरसिंह से विधिवत नवीन कोविड वार्ड का लोकार्पण फीता काटकर कराया।


दूल्हा निकला पॉजिटिव मचा हड़कंप
धार जिले में सात फेरे लेने से पहले ही एक दूल्हा काेविड केयर सेंटर पहुंच गया। बाग में प्रशासन की टीम ने कार्रवाई के दाैरान बारात लेकर जा रहे दाे वाहनाें काे राेका। वाहनाें में सवार 20 लाेगाें के रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाया, ताे दुल्हा और ड्राइवर की रिपाेर्ट पाॅजिटिव आई। इस पर दूल्हे काे कुक्षी के सीसीसी भेज दिया गया।

ऑटो एम्बुलेंस सुविधा
बैतूल में कोरोना मरीजों को अस्पताल ले जाने के लिए ऑटो एंबुलेंस सेवा शुरू हुई है । इस सेवा के शुरू होने से एंबुलेंस की किल्लत झेल रहे अस्पतालों को भी सुविधा मिलेगी और मरीज समय पर अस्पताल पहुंच सकेंगे ।इस सेवा का शुरुआत शुक्रवार को एसपी सिमाला प्रसाद ने करवाई


MP से 4 राज्यों के लिए बस सेवा बंद
मध्यप्रदेश से 4 राज्यों के लिए बस सेवा 15 मई तक बंद कर दी है। प्रदेश में लॉकडाउन की वजह से परिवहन विभाग ने यह कदम उठाया है। इसके लिए विभाग ने शुक्रवार के नए आदेश जारी कर दिए। उत्तर प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र के लिए बस सेवाएं पूरी तरह बंद रहेंगी।


3 युवकों की दर्दनाक मौत
इंदाैर-बैतूल नेशनल हाईवे पर चापड़ा में गुरुवार शाम बारात में जा रही सड़क किनारे बबूल के पेड़ में घुस गई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह अनियंत्रित होकर दूसरी साइड चली गई। हादसे में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हाे गया। 3 युवकाें की माैके पर ही माैत हाे गई।


नवविवाहित दंपती ने किया सुसाइड
चार महीने पहले पंजाब के होशियारपुर से ब्याह कर आई नवज्योति मक्कड़ ने शुक्रवार सात मई को सुसाइड कर लिया। शव बंद कमरे में साड़ी के फंदे में पंखे से लटका मिला। उधर, जर्मनी में इंजीनियर पति को जैसे ही इसकी खबर लगी, तो उसने भी पंखे से झूल कर सुसाइड कर ली।

कोरोना से जीते लेकिन जिंदगी हारे
पिछले 22 दिनों से कपड़ा व्यवसायी प्रेम नारायण ठाकुर छिंदवाड़ा के कोविड केयर सेंटर मैं कोरोना से जंग लड़ रहे थे इस जंग में भी जीत भी गए। और खुशी-खुशी अपने दोनों पुत्रों के साथ अपने घर अमरवाड़ा लौट रहे थे, तभी देर रात उनकी कार चिमौआ के पास अनियंत्रित एक पेड़ से टकरा गई । इस हादसे में बुरी तरह से घायल हुए प्रेम नारायण ने अस्पताल जाने से पहले ही रास्ते में दम तोड़ दिया ।

पुलिस की दादागिरी
रीवा से पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. पुलिस ने अपनी दबंगई दिखाते हुए किसानों के खेतों में जाकर सब्जियां नष्ट की और खेत में काम कर रहे किसानों के साथ मारपीट भी की. इतना ही नहीं एक किसान की सब्जी में लात मारी और मोटर साइकिल की हवा तक निकाल दी यह सब पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह की मौजूदगी में हुआ।

ब्यूटी पार्लर से भागी तीन दूल्हन
भिंड शहर में कोरोना कर्फ्यू के बीच ब्यूटी पार्लर को खोलकर शादी के लिए दुल्हन का श्रृंगार किया जा रहा था। पुलिस ने ब्यूटी पार्लर पर छापा मार कार्रवाई की। यहां ब्यूटी पार्लर संचालित होते मिलने पर संचालक पति व पत्नी को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस की कार्रवाई को देख श्रृंगार कराने आई तीन दुल्हन व कुछ युवतियां मौका देख रफूचक्कर हो गईं।


दमोह में हार पर एक्शन
दमोह उपचुनाव में हार के बाद अब बीजेपी ने एक्शन लेना शुरू कर दिया है। पार्टी ने दमोह से 7 बार के विधायक व पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया को नोटिस जारी किया है, जबकि उनके पुत्र सिद्धार्थ मलैया समेत 5 मंडल अध्यक्षों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।


By - Sagar Tv News
07-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.