TOP_10_मध्यप्रदेश : उपचुनाव हारने पर BJP में तकरार, लोधी-मलैया आमने-सामने

 

कोरोना का तांत्रिक बनना महंगा पड़ा 

कोरोना महामारी को लेकर लोग इस कदर दहशत में हैं कि वे अब जादू टोने से भी परहेज नहीं कर रहे। गुना जिले के उमरिया गाँव में एक तांत्रिक द्वारा कोरोना वायरस को दूर करने के बदले में मरीजों से पैसे ऐंठे गए ।  झाड़फूंक और तंत्र मंत्र की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी वैसे ही पुलिस ने वेष बदलकर आरोपी तांत्रिक समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 

 

 

दिल दहला देने वाला मामला

रीवा जिले के सोहागी थाना क्षेत्र के मझगवां गांव में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने घरेलू विवाद के बाद 4 माह और दो साल की मासूम बेटियों की हत्या कर खुद फांसी लगा ली। रविवार रात की है पति घर पहुंचा, तो घटना का पता चला।

 

 

पुलिसवाले पंडित, बाराती और घराती

शहडोल में प्रेम के आड़े जाति आ गई। अपने ही पराए हो गए और प्रेम में दीवार बनकर खड़ हो गए तो पुलिस को सामने आना पड़ा। पुलिस ने प्रेमी जोड़े की शादी थाना परिसर में बने मंदिर में करा दी। सिपाही ने पंडित की भूमिका अदा की और रीति-रिवाजों से शादी कराई। पुलिस वाले बाराती और घराती बने।

 

 

बहादुर तहसीलदार की घटिया हरकत 

इंदौर जिला प्रशासन सभी जगह कर्फ्यू उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई कर रहा है। देपालपुर इलाके के चमन चौराहा की घटना ने उनकी कार्यशैली पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। एक अफसर इस तरह से अमानवीय हरकत कर रहा है। तहसीलदार बजरंग बहादुर का VIDEO वायरल होने के बाद लोग सवाल उठा रहे हैं।

 

 

कोरोना ने उजाड़ा परिवार

देवास जिले के बालकिशन गर्ग की बड़ी बहू रितु का रविवार काे निधन हाे गया। पिछले कुछ दिनों में उनके परिवार में यह पांचवीं माैत है। इससे ठीक 12 दिन पहले छाेटी बहू रेखा ने फांसी लगा ली थी। वे अपनी सास, जेठ और पति की काेराेना से माैत हाेने के कारण सदमे में थीं। 

 

 

बोलेरो पलटी दूल्हा घायल, 2 की मौत  

खरगोन में बारात लेकर लौट रही एक बोलेरो पलट गई। हादसे में ड्राइवर समेत एक महिला की मौत हो गई। वहीं, दो घायलों को खरगोन रेफर किया।  घायल दूल्हे का कहना है, ड्राइवर नशे में धुत था। टर्न आने पर तेज रफ्तार वाहन का संतुलन बिगड़ा और पलट गया।

 

 

नेशनल हाइवे पर हादसा

रीवा के नेशनल हाइवे 30 में सोमवार दोपहर करीब 3 बजे हुए तेज रफ्तार मारुति वैन पुल से नीचे गिर गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए। तीन गंभीर घायलों को संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

 

बीएमसी में शर्मनाक घटना 

सागर जिले के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज कोविड-19 सेंटर से कोरोना संक्रमित युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है । यहां कोविड सेंटर में ईलाज करवा रही, कोरोना संक्रमित युवती के साथ वार्ड बॉय दीपक बेन छेड़छाड़ की जिसके बाद पीड़ित युवती की शिकायत पर गोपालगंज थाना में मामला दर्ज किया गया है

 

कांग्रेस MLA का निधन 

पृथ्वीपुर विधायक बृजेन्द्र राठौर के कोरोना से निधन के बाद उनके पृथ्वीपुर स्थित गृह विधानसभा में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। बता दे कि कमलनाथ की कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे कांग्रेस नेता विधायक बृजेंद्र सिंह राठौर का रविवार को भोपाल में निधन हो गया था। संक्रमित पाए जाने के बाद 15 अप्रैल से उनका इलाज चल रहा था। 

 

 

 

चुनाव हारने पर दो फाड़ दमोह भाजपा 

दमोह विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को करारी हार मिली है। अब भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी ने खुले तौर पर हार का ठीकरा जयंत मलैया परिवार पर फोड़ा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा- पार्टी को मां कहने वालों ने गद्दारी की है। वे अपना बूथ तक नहीं जिता पाए। पूरा शहर भी हार गए। पूर्व मंत्री जयंत मलैया पलटवार करते हुए कहा कि साजिश के तहत मेरा नाम लिया जा रहा है। दमोह में जनता भाजपा के खिलाफ नहीं, उम्मीदवार के खिलाफ थी। यह चुनाव वह अपने कारणों से हारे हैं। पार्टी पूछेगी, तो मैं जवाब दूंगा।


By - Sagar Tv News
03-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.