शर्मनाक- बीएमओ डॉ. को घर मे घुसकर मरीज के परिजनों ने पीटा डॉ. को आई चोटें

 

सागर जिले के जैसीनगर में सामुदायिक अस्पताल में पदस्थ ब्लॉक मेडीकल ऑफीसर डॉ. जेएस धाकड़ के साथ मरीज के परिजनों ने जमकर मारपीट कर दी। जानकारी के मुताबिक शनिवार रात को बिछुआ गाँव निवासी एक महिला को उसके परिजन इलाज के लिए जैसीनगर अस्पताल लाये थे। लेकिन इलाज में देरी होने से परिजन बिफर गए और अस्पताल परिसर स्थित आवासीय क्वार्टर में रहने वाले डॉक्टर जेएस धाकड़ के यहां पहुंचे जहां उनसे मारपीट कर दी। जिससे डॉक्टर को पैर में चोट आई है। घटना की सूचना लगते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी भाग चुके थे। 

घायल डॉक्टर जेएस धाकड़ का कहना है कि उन्होंने पहले ही महिला मरीज का इलाज कर दिया था। इसके बाद 3 लोग आए और मारपीट करने लगे। मामले में पुलिस ने बिछुआ गांव के तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज की है जिनमें से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो आरोपी फरार हैं। जिनकी तलाश जारी है। 

वहीं रविवार को अस्पताल का निरीक्षण कार्नर एसडीएम पवन वारिया पहुंचे जिन्होंने डॉक्टरों और स्टाफ से बात की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि डॉक्टर भगवान का रूप है और जान हथेली पर रखकर काम कर रहे हैं उनके साथ अगर आगे से इस तरह की घटना होगी तो कड़ी कार्यवाई की जाएगी। एसडीएम ने कहा कि सुरक्षा के लिहाज से दो गार्ड यहां तैनात होंगे वहीं वैकल्पिक तौर पर यहां जल्द ही डॉ. को चार्ज दिया जाएगा।--------शॉट/बाइट--------

बीएमओ से मारपीट की घटना के बाद सभी डॉ. ने निजी क्लीनिक बंद कर प्रैक्टिस बंद कर दी थी।-


By - Brajendra Raikwar
02-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.