TOP_10_मध्यप्रदेश: कोरोना कर्फ्यू में डबल मर्डर से फैली सनसनी

 

हिंदुओ का 1 साल से अंतिम संस्कार 

बालाघाट से सांप्रदायिक सौहार्द्र की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो कि अपने आप में एक मिसाल है । जहां शोहेल और उनकी टीम पिछले 1 साल से जब से कोरोना संक्रमण का दौर शुरू हुआ है हिंदू शवों का श्मशान घाट में ही रहकर अंतिम संस्कार कर रहे हैं। हिंदू रीति-रिवाजों का ध्यान रखकर ये मुस्लिम युवा मृत व्यक्ति का अंतिम संस्कार करते हैं ।

 

 

कोविड वार्ड में गूंजी किलकारी

विदिशा जिला अस्पताल के कोविड वार्ड से एक अच्छी खबर सामने आई है, यहां कोविड वार्ड में भर्ती एक कोरोना संक्रमित महिला ने स्वस्थ शिशु को जन्म दिया है, मामला अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल कॉलेज का है, जहां गंभीर हालत में गर्भवती महिला को भर्ती कराया गया. जांच के बाद बता चला कि महिला कोविड से संक्रमित और उसका ऑक्सीजन लेबल भी 60 तक पहुंच गया था। अब जच्चा बच्चा स्वस्थ है 

 

कोरोना खुद बोला- घर में रहो  

पन्ना पुलिस के द्वारा यमराज का किरदार बना कर बेवजह घरो से बाहर निकलने वाले लोगो को कोरोना महामारी से बचने और घरो के रहने की हिदायत दी जा रही थी और आज यमराज के साथ-साथ कोरोना भी लोगो को समझाइस देने सड़को पर उतर आए और गली-गली और सड़कों के घूम कर बेवजह घरो से बाहर निकलने वाले लोगो को कैसे समझाइस दी

 

 

कोरोना से बचाने मुर्गा बनाया 

पुलिस ने लापरवाहों को पकड़कर तपती सड़क पर मुर्गा बनाया। इतना ही नहीं मुर्गा बनाने के बाद उन्हें मुर्गे की आवाज निकालने का बोला गया। इसके अलावा कुछ लोगों को तपती सड़क पर लिटाया भी गया। पुलिस की सख्ती देख शहर में सनसनी फैली। दरअसल, टीकमगढ़ में कोरोना संक्रमण के तहत रोजाना बढ़ी संख्या में नए संक्रमित मरीज मिल रहे हैं।

 

 

MP में 10 मई तक लॉकडाउन 

18 जिलों की कोरोना समीक्षा बैठक में बड़ा निर्णय लिया गया, प्रदेश सरकार ने 7 मई तक जनता कर्फ्यू बढ़ाया है, 8 और 9 मई को शनिवार-रविवार है, दो दिन का वीकेंड लॉकडाउन संबंधी स्टैंडिंग ऑर्डर पहले से ही लागू है। इस तरह 10 मई की सुबह 6 बजे तक प्रदेश के सभी जिलों में सबकुछ बंद रहेगा।

 

MP में 12,762 नए केस, 95 मौत 

मध्य प्रदेश में कोरोना के 12,762 नए केस मिले हैं। पिछले 24 घंटे में 95 मौतें भी हुई हैं। लेकिन थोड़ी राहत पहुंचाने वाली खबर यह है कि कोरोना की दूसरी लहर में पहली बार एक्टिव केस 696 कम हुए हैं।

 

 

फलदान से लौट रहे पिता-पुत्र की मौत 

ग्वालियर-भिंड- इटावा नेशनल हाईवे- 719 लंबे समय से हादसों का हाईवे बना हुआ है। इस हाईवे पर गुरुवार को मेहगांव पास रिलायंस पेट्रोल पंप से कुछ दूरी पर तेज रफ्तार कैंटर ने सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी। इस बाइक पर एक महिला अपने पति और पुत्र के साथ लगुन-फलदान कार्यक्रम से लौट रही थी। इस हादसे में बाइक सवार पिता- पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई।

 

कोरोना कर्फ्यू में माँ-बेटे की हत्या  

बैतूल में कोरोना कर्फ्यू के बीच मां-बेटे की हत्या कर दी गई। वारदात बुधवार रात 8 बजे से 12 बजे के बीच की है। हमलावरों ने रॉड से हमला कर मां और बेटे को मौत के घाट उतार दिया। फिर फरार हो गए। गुरुवार सुबह रेलवे गेट के पास दो लाशें पड़ी होने की सूचना पर पुलिस पहुंची। 

 

 

कार रोकने पर अफसरों पर उखड़े संत

बुधवार रात दमोह जिले के पथरिया में संजय चौराहे पर प्रशासन की टीम बगैर मास्क और बगैर किसी कारण सड़कों पर घूमने वालों से पूछताछ कर रहे थे। इसी दौरान ज्योतिष पीठ काशी के कनिष्ठ शंकराचार्य आत्मानंद सरस्वती की गाड़ी चौराहे पर पहुंची। शंकराचार्य मास्क नहीं लगाए थे। यह देख अफसरों ने उन्हें मास्क लगाने का बोला। यह सुन कनिष्ठ शंकराचार्य झल्ला उठे। उन्होंने कहा न मेरा चालान होगा और न मैं मास्क लगाऊंगा। आप मुझे गिरफ्तार करिए।

 

 

 

युवा इलेक्ट्रीशियन का कमाल 

देश भर में बढ़ते कोरोना संक्रमण और ऑक्सीजन की कमी के कारण कई लोग अपनी जान गंवा बैठे है। परिवार के परिवार अब उजड़ने लगे है। ऐसे में उज्जैन के युवा इलेक्ट्रिशियन ने कुछ अलग कर दिखाया है। गौरव ने फिश पॉट में जैसे मछलियों को ऑक्सीजन दी जाती है वैसे ही इंसानों के लिए एक मशीन तैयार की है।


By - Sagar Tv News
30-Apr-2021

YOU MAY ALSO LIKE

POPULAR POSTS

सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
सागर-शिक्षक पिता की आखरी ख्वाहिश को बेटे ने ऐसे किया पूरा,दो लोगों को मिला नया जीवनदान sagar tv news
by sagartvnews, 16-Apr-2024
सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
चालबाज बीवी ने पति का 20 लाख रुपए का कराया बीमा फिर...
by sagarttvnews, 15-Apr-2024
बागेश्वर धाम ने सुनाई राम की महिमा ,जुगल किशोर दरबार से बताया नाता ,जानिए पन्ना में कब करेंगे कथा
by sagarttvnews, 13-Apr-2024
देवी पूजन के बीच सामने आई हैरान करने वाली खबर, महिला के परिजन क्या बोले? जानिए पूरा मामला?
by sagarttvnews, 12-Apr-2024
Read More

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.