TOP_10_मध्यप्रदेश : देह व्यापार के अड्डे से महिला पुरुषों को पकड़ा

 

इंदौर एयरपोर्ट पर हादसा टला
इंदौर एयरपोर्ट पर शुक्रवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब दिल्ली जाने वाले एयर इंडिया के प्लेन से स्टार्ट होने के तुरंत बाद धुआं निकलना शुरू हो गया। आग की वजह से फायर अलार्म बज उठा। प्लेन में बैठे लोग घबरा गए। तत्काल फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस रनवे पर पहुंचीं। हालांकि, क्रू मेंबर समेत किसी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। प्लेन में 43 पैसेंजर और 6 क्रू मेंबर मौजूद थे।


ट्रक ने दंपत्ति को कुचला, पति की मौत  
छतरपुर रोड एनएच 75 फोरलेन गढ़ा तिगड्‌डा मड़वा नाला के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपती को कुचल दिया। इसमें पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हुई है। महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।


70 लाख का गांजा पकड़ा
रीवा जिले के अमहिया थाना पुलिस के द्वारा आज बड़ी कार्यवाही करते हुए 7 क्विंटल गांजे की बड़ी खेप पकड़ी गई है जिसमें पुलिस ने 7 आरोपियों की गिरफ्तारी भी की है पकड़ी गई गांजे की अनुमानित कीमत 70 लाख रुपये बताई जा रही है जिसके बाद अब पुलिस की टीम ने मामले पर जांच करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है

दुर्दशा बयां करते हुए रोए MLA
इंदौर में कोरोना की भयावह स्थिति काे बयां करते हुए कांग्रेस के विधायक संजय शुक्ला भावुक होकर फफक पड़े। आंसुओं को पाेंछते हुए बोले- अकेले मैं क्या करूं, कोई साथ नहीं दे रहा है। भाजपाई मेरी सेवा को नौटंकी बता रहे हैं। मेरा बेटा अस्पताल में है, लेकिन मैं जन सेवा में हर अस्पताल जा रहा हूं। ऑक्सीजन की व्यवस्था कर रहा हूं। अस्पताल के लिए स्थान दे रहा हूं। चाहो तो मेरी जान ले लो, पर इंदौर की जनता के लिए कुछ करके दिखाओ।


महामंडलेश्वर का कोरोना से निधन
नरसिंह मंदिर के प्रमुख महामंडलेश्वर जगतगुरु डॉक्टर स्वामी श्याम देवाचार्य जी महाराज का कोरोना से निधन हो गया है बताया जाता है कि वे कुंभ में हरिद्वार गए थे और वही से कोरोना संक्रमित हुए थे वही इसके पहले वे कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज ले चुके थे

सागर में 324 कोरोना संक्रमित
सागर जिले में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है शुक्रवार को रिकॉर्ड 324 लोगो की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है अब तक जिले में 1535 केस एक्टिव हो गए है बढ़ते मामलो को देखते हुए सागर में कोरोना कर्फ्यू भी लगा हुआ है।  


जिला न्यायालय में घुसा कोरोना
मुरैना जिला एवं सत्र न्यायालय में शुक्रवार को कोरोना विस्फोट हो गया। न्यायालय के एक एडीजे सहित चार प्रथम श्रेणी मजिस्ट्रेट कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही एक महिला एडीपीओ भी पॉजिटिव आई हैं। सभी ने स्वयं को घरों में क्वारेंटाइन कर लिया है।


कक्षा 9वीं-11वीं की मुख्य परीक्षा निरस्त
मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से सरकारी स्कूलों में कक्षा 9वीं व 11वीं की मुख्य परीक्षा निरस्त कर दी गई हैं। स्कूल शिक्षा विभाग ने शुक्रवार देर शाम आदेश जारी कर दिया है। आदेश में कहा गया है कि 20 से 29 नवंबर तक लिए गए रिवीजन टेस्ट व 1 से 9 फरवरी तक हुई अर्द्धवार्षिक परीक्षा में से जिसमें बेहतर अंक होंगे, उनके आधार पर 30 अप्रैल तक रिजल्ट घोषित किया जाएगा।

सैक्स रैकट में महिला- पुरुष पकड़े
ग्वालियर कलेक्टर कार्यालय के पीछे एक मकान से पुलिस ने हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट पकड़ा है। यहां से पुलिस ने दिल्ली की चार, कोलकाता की एक लड़की सहित पांच कॉल गर्ल को पकड़ा है। इनके साथ अपत्तिजनक हालत में शहर का एक युवक भी पकड़ा गया है, जबकि सेक्स रैकेट चलाने वाले दोनों ही युवक फरार हो गए हैं। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।  

भोपाल सांसद लापता होने के पोस्टर
बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर  भोपाल के सांसद साध्वी प्रज्ञा के लापता होने के पोस्टर लग गए है भोपाल में एनएसयूआई मेडिकल विंग के नाम से बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाए गए । पोस्टर में लिखा --कोरोना  महामारी में" भोपाल "की व्यवस्था हो गई ध्वस्त जनता ने जिन को चुना है "सांसद" वह अपनी मस्ती में है मस्त, लापता सांसद को खोज कर लाने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा।

 

 


By - Sagar Tv News
16-Apr-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.