TOP_10_मध्यप्रदेश में कोरोना विस्फोट, 53 लोगो की सांसे थमी

 

पुलिस कस्टडी में लगाई फांसी
गुना बीनागंज थाने में चोरी के आरोप में बंद एक आरोपी ने बुधवार-गुरुवार की रात फांसी लगा ली। चोरी के मामले में आरोपी के खिलाफ स्थाई वारंट था, जिस पर से उसे गिरफ्तार किया गया था। मामले की मजिस्ट्रियल जांच की जाएगी। मृतक संतोष कोरी पर चोरी के कई मामले दर्ज हैं

कोरोना से एमपी में 53 मौत
मध्यप्रदेश में कोरोनाकाल में पहली बार एक दिन में 10 हजार 166 नए संक्रमित मिले। 53 मरीजों की मौत हो गई। शहरों में बेड के लिए मरीज भटक रहे हैं। ऑक्सीजन के लिए मारामारी मची है। श्मशानों में अंतिम संस्कार के लिए वेटिंग लगी हुई है। इंदौर में आधिकारिक तौर पर छह मौतें दर्ज की गईं तो भोपाल में उससे ज्यादा आठ।

रेमडेसिविर पर बड़ा खुलासा
रेमडेसिविर की किल्लत के बीच इस इंजेक्शन की कालाबाजारी का एक बड़ा मामला सामने आया है। इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे डाॅक्टर को गिरफ्तार किया है जो हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा की अपनी कंपनी में बिना लाइसेंस के रेमडेसिविर इंजेक्शन बना रहा है। आरोपी डॉ. विनय त्रिपाठी के पास से 16 बॉक्स में 400 नकली वाॅयल भी मिले हैं।

सोने की चमक दिखाकर 14 लाख की ठगी
जबलपुर पुलिस ने ठगी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ किया। विजय नगर और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने इसमें चारों आरोपियों को दबोचा है, चार जालसाजों ने सराफा व्यापारी को सोने के नकली बिस्किट देकर 14.70 लाख रुपए की चपत लगा दी। आरोपियों ने व्यापारियों को एक किलो 900 ग्राम सोने का बिस्किट सस्ते में देने का झांसा देकर फंसाया था।

MP में शहीद की पत्नी से दुष्कर्म
ग्वालियर में शहीद की पत्नी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म पति के ही दोस्त रहे सूबेदार ने किया है। घटना के बाद आरोपी सूबेदार महिला को बदनाम और मासूम बेटी की हत्या करने की धमकी देकर शारीरिक शोषण करता रहा। परेशान होकर शहीद की पत्नी ने मुरार थाना में शिकायत की है। पुलिस ने तत्काल आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर सेना को इस मामले में सूचना दी है।

VIDEO में देखिए हत्यारा सिस्टम
शिवपुरी के जिला अस्पताल के कोरोना आइसोलेशन वार्ड में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने तैनात डॉक्टर और स्टॉफ पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया आरोप है कि मृतक सुरेंद्र शर्मा के मुंह से देर रात मौजूद स्टॉफ ने ऑक्सीजन पोर्टेबल यूनिट हटा दिया जिसके चलते मरीज की मौत हो गई। इसका cctv वीडियो सामने आया है।

बस पलटने से एक दर्जन यात्री घायल
दतिया में तेज रफ्तार दौड़ रही बस से आधा सैकड़ा से लोगों की जान पर बन आई, हरिद्धार से इंदरगढ़ लौट रही श्रद्धालुओं से भरी बस थरेट थाना के चीना बम्बा के पास कोई शख्स तेजी से निकला तो ड्राइवर तेज रफ्तार के कारण बस का संकुलन नहीं बना पाया और बस पलट गई, बस पलटने की घटना में एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए।

कमलनाथ का शिवराज से सवाल
एमपी में कोरोना की बेकाबू रफ्तार और संक्रमितों को पर्याप्त इलाज नहीं मिल पाने के लिए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार को दोषी ठहराया है। उन्हाेंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से पूछा है - प्रदेश में कोई एक ऐसा अस्पताल बताएं, जहां ऑक्सीजन, इंजेक्शन और इलाज का पूरा प्रबंध हो?


ससुराल वालों पर हत्या के आरोप
भिंड के पावई थाना क्षेत्र के पिथनपुरा गांव में एक विवाहिता ने अपने ही घर में फांसी के फंदे पर झूलकर जान दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतिका के शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। मायके पक्ष का आरोप है कि सुसराल वालो ने उसकी हत्या की है। अम्हलेड़ा निवासी ममता देवी की शादी वर्ष 2018 में पिथनपुरा निवासी सोनू जाटव के साथ हुई थी।

शिवराज के मंत्री इंसानियत भूले
मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण से हालात बेकाबू हो चुके हैं। रोजाना रिकॉर्ड संख्‍या में लोगों की मौत हो रही है। लेकिन इन मौतों को लेकर शिवराज के मंत्री का शर्मनाक बयान आया है। पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने कहा कि लोगों की उम्र हो जाती है, तो मरना भी पड़ता है।


By - Sagar Tv News
15-Apr-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.