TOP_10_मध्यप्रदेश : स्पा सेंटर से 3 युवतियों और 2 युवकों को पकड़ा || STVN INDIA || SAGAR TV NEWS ||

 

 

प्यार में पागलपन!
भोपाल के एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कट कर जान दे दी। शव शहर से 40 किलोमीटर दूर भीमबेटका के पास रेलवे ट्रैक पर मिला था। घटना 3 दिन पहले की है। दो थानों की पुलिस 3 दिन से दोनों की तलाश कर रही थी। ट्रेन के ड्राइवर के मुताबिक घटना के समय दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर ट्रैक पर खड़े थे। उसने हॉर्न बजाया और चिल्लाकर हटने के लिए कहा, लेकिन दोनों नहीं हटे।

डंपर ने कुचलीं 2 जिंदगियां
ग्वालियर के युवक को पहले बदमाशों ने लूट लिया फिर सड़क हादसे में उसने भाई और बहन को भी खो दिया। वारदात के बाद पीड़ित युवक के भाई-बहन उसकी मदद के लिए आए थे। थाने में शिकायत के बाद सभी वापस लौट रहे थे। तभी रास्ते में तेज रफ्तार डंपर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा भिंड के गोहद स्थित जखारा गांव में हुआ।


3 करोड़ रुपए के गोल्ड बिस्किट जब्त
DRI की इंदौर टीम ने सोमवार को सोने की तस्करी करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। डीआरआई के खुफिया विंग को सूचना मिली थी कि धार-इंदौर राजमार्ग से तीन लोग सफेद रंग की हुंडई क्रेटा कार में सोने के बिस्किट ला रहे हैं। इस पर टीम ने गाड़ी रोक कर तलाशी ली गई तो सीट के नीचे सोने के 69 बिस्किट मिले। हर बिस्किट का वजन 100 ग्राम है।

लाखों की शराब नष्ट की गई
सिवनी में करीब एक करोड़ 58 लाख रुपये की बियर और शराब नष्ट की गई, आबकारी महकमे की ओर से की गई इस कार्यवाही में बियर की बॉटल्स गड्ढे में बहाई गईं और शराब की पेटियों पर जेसीबी चलाई गई, तहसीलदार और आबकारी महकमे की मौजूदगी में करीब 2800 पेटी बियर को गड्ढे  में बहाया गया साथ ही 2100 पेटी स्पिरिट को एक साथ रखकर उसके ऊपर जेसीबी चलाकार नष्ट किया गया ।

रिश्वत लेते पकड़ा पटवारी को
ग्वालियर से आई लोकायुक्त पुलिस की टीम ने शिवपुरी जिले के रन्नौद तहसील के पटवारी अवधेश शर्मा को तीन हजार रूपये की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों पकडा है। सोमवार को लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी पटवारी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम में मामला दर्ज कर लिया है।

जुआ पकड़ा, TI लाईन अटैच  
सागर के पटकुई और बहेरिया से सटे जंगल में चल रहे जुआ के फड़ पर एसपी के विशेष दल ने दबिश दी। दल ने 43 जुआरियों को पकड़ा है। मामले में बहेरिया थाना क्षेत्र में अवैध गतिविधियां संचालित होने और लगाम नहीं लगाने पर एसपी अतुल सिंह ने बहेरिया थाना प्रभारी रवि प्रताप चौहान को लाइन अटैच कर दिया है।

मारपीट का वीडियो वायरल
छतरपुर के पीएचई कार्यालय में अधिकारी द्वारा मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है, आरोप है कि संभागीय लेखा अधिकारी आनंद दयाल की गुंडागर्दी से कार्यालय के कर्मचारी प्रताड़ित है उन्होंने हेल्पर की जमकर मारपीट की, इस घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा, कोतवाली पुलिस ने 155 के तहत  कार्रवाई की।

स्पा सेंटर युवक-युवतियों को पकड़ा
आगर मालवा जिले के छावनी क्षेत्र के एक माल में संचालित स्पा पार्लर से पुलिस ने 3 युवतियों और 2 युवकों को पकड़ कर कोतवाली थाने लाया गया, आगर एसडीओपी ज्योति उमठ ने जानकारी देते हुवे बताया कि स्पा पार्लर की जांच की गई है, जिस व्यक्ति के नाम से गुमाश्ता लायसेंस बना हुआ है उन्हें बुलवाया गया है, स्पा से किसी तरह की कोई आपत्तिजनक बात सामने नही आई है, फिलहाल जांच जारी है।


अजय टंडन बने कांग्रेस प्रत्याशी
मध्यप्रदेश की दमोह विधानसभा सीट पर चुनाव की घोषणा होते ही अधिसूचना से ठीक पहले कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है । जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय टंडन उम्मीदवार होंगे । यह सीट यहाँ के कांग्रेस विधायक राहुल सिंह लोधी द्वारा दलबदल कर भाजपा में शामिल होने के कारण खाली हुई है।

बिजली गिरने से 2 की मौत
मध्यप्रदेश में पिछले पांच दिनों मौसम का उतार-चढ़ाव जारी है। सोमवार को भी फिर मौसम ने करवट ली। राजधानी में दिनभर बादल छाए रहे। शाम करीब 6 बजे गरज चमक और आंधी के साथ तेज बारिश हुई। छतरपुर में बिजली गिरने से महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, सागर में तेज आंधी से पेड़ गिर गए। 

 

 


By - anuj goutam
22-Mar-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.