TOP_10_मध्यप्रदेश : होटल में युवक-युवती को संदिग्ध हालात में पकड़ा || STVN INDIA || SAGAR TV NEWS ||

 

 

उज्जैन में मौत का LIVE VIDEO
उज्जैन के भेरूगढ़ में पानी की टंकी से शनिवार सुबह युवक ने छलांग लगा दी। उसकी मौत हो गई। किसी ने इस मौत को कैमरे में वीडियो बनाकर कैद किया है। युवक पिछले दो दिन से लापता था। उसके घरवालों ने उसकी गुमशुदगी भी घटि्टया थाने में दर्ज करवा रखी थी।


ट्रक ने बाईक सवार को कुचला
झाबुआ के नेशनल हाईवे स्थित कालोदेवी कस्बे में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाईक सवार को कुचल दिया। जिससे बाईक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना कालिदेवी के मुख्य बाजार बस स्टैंड पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

गैस रिफलिंग से कार में लगी आग
दतिया शहर के इंदरगढ़ इलाके में एक कार में गैस रिफलिंग करते वक्त अचानक आग लग गई। आग लगने से कार में खेल रहे दो बच्चे गंभीर रूप से झुलस गये। आनन-फानन में बच्चों को कार से बाहर निकाला गया। फायर ब्रिगेड को भी आग लगने की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।

चचेरे भाईयों में गोलीबारी
मुरैना जिले में शासकीय विभागों में निर्माण कार्य करने वाले चचेरे भाईयों में रूपयों के लेनदेन को लेकर गोलीबारी हो गयी । इसमें दोनों पक्षों के चार युवक घायल हो गये । इनमें तीन गंभीर घायलों को ईलाज हेतु ग्वालियर भेजा गया है यहां हालत स्थिर बनी हुई है । पुलिस ने दोनों पक्षों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

युवक की हत्या का खुलासा
जबलपुर की तिलवारा पुलिस ने 38 दिन पहले क्रेशर बस्ती में हुई अजय बैरागी की हत्या का खुलासा कर दिया। आरोपी युवक का दोस्त आकाश सोंधिया निकला। वारदात से पहले आरोपी की युवक ने किसी बात पर मारपीट की थी। युवक आरोपी को सार्वजनिक तौर पर बेइज्जत करता रहता था। इसी की खुन्नस में उसने चाकू व पत्थर पटक कर 10 फरवरी को उसकी घर से 200 मीटर की दूरी पर हत्या कर दी थी।

नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म
ग्वालियर जिले में एक MR ने मकान मालिक की बेटी को नौकरी लगवाने का झांसा देकर अगवा किया। बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, जबरन शादी की। इसके बाद ब्लैकमेल कर 20 हजार रुपए भी ऐंठे। इससे भी मन नहीं भरा, तो उसे बेचने का प्रयास किया। युवती किसी तरह आरोपी के चंगुल से निकलकर घर पहुंची। तानसेन नगरथाना में शिकायत की ।



तीन शहरों में लॉकडाउन
मध्यप्रदेश में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में 1,307 नए संक्रमित मिले हैं। सबसे ज्यादा चिंताजनक स्थिति भोपाल, इंदौर और जबलपुर की है।  तीनों शहरों में शनिवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक यानी 32 घंटे का टोटल लॉकडाउन लगाया जा रहा है।


युवक-युवती को संदिग्ध हलात में पकड़ा
बैतूल में पुलिस ने एक होटल में छापामारा जहां एक जोड़ा संदिग्ध हालात में मिला दोनों को पुलिस थाने लाया गया । शहर के गंज स्थित एक होटल में लम्बे समय से अनेक अनैतिक गतिविधियां होने की शिकायत मिल रही थी । दोनों को पूछताछ के लिए थाने लाया गया जंहा उन्होंने बताया कि अलग अलग oyo एप्प से होटल बुक कराया था ।


कमलनाथ सरकार के गिरने का शनिवार 20 मार्च को एक साल पूरा हो गया है। इस दिन को कांग्रेस लोकतंत्र सम्मान दिवस के रूप में मना रही है। इस दौरान तिरंगा यात्रा और पैदल मार्च करने का ऐलान किया गया था। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी दोपहर 12 बजे पैदल यात्रा शुरू करने वाले थे, उन्हें लेकिन धारा 144 लागू होने के कारण प्रशासन ने रोक दिया। 4 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया।



सिंधिया का सादगी का ये अंदाज
राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार सुबह भोपाल पहुंचे। सिंधिया जब एयरपोर्ट से अपने सरकारी आवास श्यामला हिल्स के लिए रवाना हुए, तो सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी काफिले के सामने आ गया। वाहन की टक्कर लगने से उनके सिर में चोट लग गई। यह देखकर सिंधिया ने गाड़ी रोकी और उस पुलिसकर्मी के सिर से निकल रहे खून को अपने रुमाल से साफ किया। गाड़ी में रखी बैंडेज लगाई। इस पुलिसकर्मी को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था भी की।

 

 


By - anuj goutam
20-Mar-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.