TOP_10_मध्यप्रदेश : कोर्ट ने कलेक्टर पर लगाया 10 हजार का जुर्माना || STVN INDIA || SAGAR TV NEWS ||

 

 

सागर जिले में बस के कुचलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बस को आग के हवाले कर दिया देखते ही देखते बस जलकर खाक हो गई। घटना सागर जिले के बहेरिया थाना क्षेत्र के केरबना गांव के पास की है

इंदौर जिले के आंवली घाट के अधूरे नर्मदा ब्रिज की ढलान के कच्चे रोड पर फैली गिट्‌टी से फिसलकर एक कार 50 फीट नीचे खेत में जा गिरी। उसमें सवार पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई। चार अन्य घायल हो गए। कार में सवार परिवार इंदौर की द्वारकापुरी कॉलोनी से निकला था।

उज्जैन में रविवार तड़के खाराकुआं थाना क्षेत्र के नई सड़क इलाके में भीषण आग लग गई। फायर ब्रिगेड की चार दमकलों ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अग्निकांड में लाखों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

दतिया सिविल लाइन थाना में पदस्थ एएसआई अवधेश सिंह और आरक्षक लाखन सिंह का 12 हजार की रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद पुलिस अधीक्षक अमनसिंह राठौर ने दोनों को निलंबित कर दिया है। महज नौ सेकंड के वीडयो में एएसआई रुपए गिनते हुए दिख रहे हैं।

रतलाम जिले में इंस्टाग्राम पर अपलोड वीडियो हटाने की बात पर हुए विवाद के बाद शनिवार देर रात कुछ बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी। दूसरे गंभीर घायल को इंदौर रेफर किया है। मारपीट में दो युवकों को भी चोट आई है।


अदालत ने एक व्यापारी पर लगी रासुका हटा दी है, इसके साथ ही हाईकोर्ट की ग्वालियर बेंच ने कलेक्टर पर 10 हजार का जुर्माना भी लगा दिया है। मिलावट और अमानक मसाले बेचने के मामले में यह कार्रवाई की गई थी। प्रशासन ने 28 जनवरी को डबरा के व्यापारी पर रासुका लगाई थी।


शिक्षा के मंदिर कहे जाने वाले स्कूल में अश्लील डांस करने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। विदिशा के सिरोंज तहसील के एक सरकारी स्कूल में नृत्यांगनाओं द्वारा अश्लील डांस करने का यह वीडियो है। जो पिछले रविवार की रात का बताया जा रहा है। शिक्षा विभाग इसकी जाँच कर आरोपियों पर कार्यवाही कराने की बात कह रहा है।


हाई कोर्ट ग्वालियर खंडपीठ ने मध्य प्रदेश में होने वाली नगरीय निकाय एवं पंचायत चुनाव में अध्यक्ष और महापौर के आरक्षण नोटिफिकेशन पर रोक लगाने का फैसला सुनाया है साथ ही कहा है कि सरकार चाहे तो नए सिरे से आरक्षण की प्रक्रिया अपना सकती है, अब मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने जा रही है। जल्द चुनाव कराने के लिए सरकार सुप्रीम कोर्ट में एसएलपी दायर करेगी।



मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्माकी आव-भगत में कमी करना एक अधिकारी को महंगा पड़ा है, वीडी शर्मा के सत्कार में कमी होने पर सत्कार अधिकारी एसडीएम को हटा दिया गया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष शनिवार को ग्वालियर के दौरे पर पहुंचे थे, जहां उनकी आव भगत में गुस्ताखी होने पर ग्वालियर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने एसडीएम पर कार्रवाई करते हुए उन्हें यहां से हटा दिया है



सीधी से भाजपा सांसद रीति पाठक ने अपने नाम के लेटर पैड के दुरुपयोग मामले में पूर्व वन मंडल अधिकारी एसपी सिंह गहरवार के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है. लघु वनोपज संघ का अध्यक्ष बनने के लिए एसपी सिंह ने सांसद रीति पाठक के नाम का नकली लेटर पैड छपवाकर फर्जीवाड़ा किया था. आरोपी अफसर वर्तमान में भोपाल में पदस्थ है. वह सीधी-रीवा में अपने कार्यकाल के दौरान भी विवादों से घिरा रहा

 

 


By - anuj goutam
14-Mar-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.