TOP_10_मध्यप्रदेश : Modeling कर रही पत्नी के काटे हाथ-पैर, चरित्र संदेह में उठाया कदम || STVN INDIA|

 

 

जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने एक बड़ी कार्यवाही करते हुए रिश्वतखोर सीईओ को को पकड़ा है, नरसिंहपुर जिले के चांवरपाठा जनपद के सीईओ रविंद्र गुप्ता को 10 हजार लेते रंगो हाथ पकड़ा है उन्होंने बरमान मेले में सीसीटीवी कैमरे के लंबित भुगतान के संबंध में पीड़ित अनुज ममार की फर्म से से मांगे गए थे।


छिंदवाड़ा जिले के देहात थाना क्षेत्र में सेवानिवृत्त डब्ल्यूसीएल कर्मचारी का उनके घर के छत पर शव मिला। मृतक के आंख के पास सिर पर गोली लगी हुई थी और हाथ में देशी कट्टा था। जिससे पुलिस को अंदेशा है कि सेवानिवृत्त कर्मचारी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है।


बालाघाट जिले में पुलिस-नक्सली मुठभेंड मे एक और बडी सफलता पुलिस को हाथ लगी है जहां पुलिस ने एक 14 लाख के ईनामी हथियार बंद नक्सली को जिंदा गिरफ्तार किया है। नक्सली श्यामलाल से पूछताछ के दौरान नक्सली संगठनों के कार्यों, डम्प, लोकेशन सहित ऐसी अनेक महत्वपूर्ण जानकारियां मिली  है। जिसके बाद सर्चिंग तेज कर दी गई है।  


नरसिंहपुर जिले में इस समय पार्वो वायरस दिनों दिन फैलता जा रहा है जिसमे कुत्ते खाना बंद कर देते है और खून की उल्टी दस्त करने लगते है जिससे कुत्ते काफी कमजोर हो जाते है,यहा के कुत्ता मालिक इलाज के लिए डॉक्टर के पास लेकर आ रहे है जहां डॉक्टर बॉटल , ओर इंजेक्शन लगाकर वायरसको नियंत्रण में लगे हुए है।

इंदौर में सीएम शिवराज सिंह चौहान सोशल मीडिया पर दुनियाभर में ट्रेंड हो रहे पावरी गर्ल के अंदाज में दिखे. उन्होंने अपने ही अंदाज में कहा, "ये मैं हूँ! मध्यप्रदेश में मेरी (बीजेपी की) सरकार है! यहां मेरी सशक्त प्रशासनिक टीम है! और भूमाफिया मध्यप्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं!"

इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में स्थित खजराना श्मशान घाट पर मंगलवार को अस्थियों के गायब होने के मामले पर जमकर हंगामा खड़ा हो गया। जानकारी के मुताबिक श्मशान घाट के कर्मचारियों की लापरवाही के चलते परिजनों को अस्थियां नही मिल पाई। जिसके बाद नाराज परिजनों ने इसकी शिकायत खजराना थाने और सीएम हेल्पलाइन पर की।

राजधानी के निशातपुरा थाना क्षेत्र में देर रात एक शख्स ने जमकर दहशत मचाई। पहले तो उसने फरसे से अपनी पत्नी के हाथ पैर काटकर डस्टबिन में डाल दिया और फिर फरसा लहराते हुए घर से बाहर आ गया। फरसा लहराते हुए वो लोगों को धमकी भी दे रहा था कि कोई पास आया तो गर्दन उड़ा दूंगा।
मांडलिंग कर रही पत्नी के चरित्र पर संदेह था।

बीहड़ों की देवी पीताम्बरा मध्य प्रदेश - उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती जिले दतिया में विराजी है। मां बगलामुखी के दर्शन के लिये आने वाले भक्तों में देश के दिग्गज राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक शामिल हैं। आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अचानक दतिया पहुंचने पर लोग कयास लगा रहे हैं। कि सत्ता का संकट यूपी में भी तो नहीं है।

मध्यप्रदेश में डायल हंड्रेड फेस 2 का 600 करोड़ का टेंडर विवाद में फंस गया है.जिस कंपनी को टेंडर मिला है उस पर जाली दस्तावेजों के जरिए टेंडर लेने का आरोप लग रहा है इस मामले की जांच उस कंपनी ने की है जिसे टेंडर नहीं मिल पाया था।

बैतूल में अधिकारियों के बीच कुर्सी की लड़ाई का दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां सीएमएचओ की कुर्सी के दो दो डॉक्टर दावेदार बने घूम रहे है। खास तो यह है कि राज्य शासन ने जिस डॉक्टर को हाल ही में तबादला कर दिया था। वे हाईकोर्ट का स्टे आर्डर लाकर फिर कुर्सी पर बैठ गए है जबकि जिन् डॉक्टर को राज्य सरकार ने कुर्सी सौपी है वे भी खुद को सीएमएचओ बताकर आदेश जारी कर रहे है। ऐसे में कर्मचारी पशोपेश में है कि वे असली सीएमएचओ माने तो माने किसे। 

 

 


By - anuj goutam
10-Mar-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.