TOP_10_मध्यप्रदेश : दोस्त पर था पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग का शक, पार्टी में बुलाकर मर्डर |STVN INDIA

 

 

छतरपुर जिले के ओरछा थाना में करीब आधा दर्जन लोगों ने युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। आरोप है कि युवक महिला से छेड़छाड़ की नियत से घर में घुसा था। घरवालों ने उस पर हमला कर दिया। आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सागर जिले में लगातार सड़क हादसाें में लाेगाें की जान जा रही है।  नरयावली थाना के जेरई गांव के पास बाइक सवाराें काे किसी वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में पति- पत्नी की माैत हाे गई, ये सभी तेरहवीं कार्यक्रम से लाैट रहे थे।

सतना के सिंहपुर थाने के अंदर हुए हत्याकांड के मामले में फरार रहे थानेदार और आरक्षक को सलाखों के पीछे भेज दिया गया। आरोपियों को VIP ट्रीटमेंट देने वाली सतना पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मियों की रिमांड नही बढ़वाई। लिहाजा, निलंबित सब इंस्पेक्टर और आरक्षक को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

जबलपुर के हनुमानताल क्षेत्र में  6 साल के मासूम की उसके ही पड़ोस में रहने वाले युवक ने गला दबाने के बाद चाकू से वार कर मार डाला। आरोपी ने शव को अपने घर के अंदर छिपाया था। आरोपी का कसूर महज इतना था कि आरोपी को उसके पिता पर संदेह था कि वह उसकी बहन का वीडियो बनाता है।


सागर में 16 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पड़ोसी युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ पिछले छह माह से दुष्कर्म कर रहा था। जब लड़की आरोपी से परेशान हो गई, तो उसने जैसीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पन्ना जिले में चोरी की वारदातें थमने का नाम नही ले रही है। आये दिन चोर सूने घरों को निशाना बना कर लोगो की गाढ़ी कमाई को चुरा रहे है। ऐसा ही मामला पन्ना जिले के सलेहा में देखने को मिला जहाँ पर एक आभूषण की दुकान में चोरों ने धाबा बोल दिया और हजारों रुपये के सोने एवं चांदी के जेवरात लेकर फरार हो

भोपाल में रातीबढ़ इलाके में एक बार फिर देर रात पार्टी, होटल और बार खुले रहने का मामला सामने आया है। लोगों ने जब पुलिस से शिकायत की, तो रात दो बजे लड़कियां जाम छलकाती मिलीं। लोगों के जानकारी देने के बाद पुलिस ने देर रात सिर्फ 188 के तहत कार्रवाई है।


मध्यप्रदेश सरकार ने महिला दिवस पर महिलाओं को विशेष तोहफा दिए जाने का निर्णय लिया है। शासन ने प्रदेश के सभी स्मारकों और संग्रहालयों को सोमवार को महिलाओं के लिए फ्री कर दिया है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद रविवार 7 मार्च को वायुसेना के हेलीकॉप्टर से दमोह पहुंचे। वे यहां विभिन्न आयोजन में शामिल हुए। दमोह में जनजातीय सम्मेलन में राष्ट्रपति ने कहा - जब तक समाज के सबसे कमजोर वर्ग का विकास नहीं होगा, तब तक विकास को मैं अधूरा ही कहूंगा।

सागर जिले के बंडा थाना इलाके में दोस्तों ने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस को संदेह है कि, मुख्य आरोपी को अपने दोस्त पर पत्नी से प्रेम प्रसंग का संदेह था। इसी के चलते हत्या की साजिश रची गई। फिलहाल, शुरुआती जांच में सामने आया है कि, तीनों दोस्तों के बीच खेत पर पार्टी चल रही थी। इसी दौरान कहासुनी हुई और आरोपियों ने अपने दोस्त पर हमला कर हत्या कर दी। 

 

 


By - anuj goutam
07-Mar-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.