TOP_10_मध्यप्रदेश:एक द‍िन की दुल्‍हन बनती थी ये लड़की,फिर अगले दिन ही कर देती थी यह कांड,जानें क्या?

 

एमपी के सागर जिले के नेशनल हाईवे 26 पर हुए भीषण सड़क हादसे में महिला सहित 3 लोगो की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में माँ और दो बेटों है। घटना गौरझामर थाना क्षेत्र के चौपड़ा गांव के पास की है। जहां एक तेज रफ्तार कंटेनर ने बाईक सवारों को कुचल दिया।

सिवनी जिले के बंडोल थाना क्षेत्र के पौड़ी गांव में देर रात एक स्काॅर्पियो कुएं में गिर गई। इसमें सवार थाना प्रभारी नीलेश परतेती और पुलिसकर्मी चंदू चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई। TI छपारा थाने में पदस्थ थे और छिंदवाड़ा के निवासी बताए जाते हैं।

सीहोर जिले के आष्टा जनपद पंचायत के गांव मुरावर में मां बेटी द्वारा जंगल में फांसी लगाने की घटना से पुरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। मृत महिला का नाम फूल कुंवर 45 साल और बेटी का नाम रानी 17 साल बताई गई है। इन्होने यह कदम क्यों हटाया इसकी वजह का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खंडवा के पिपलौद-गुड़ीखेड़ा मार्ग पर सड़क दुर्घटना में चाचा-भतीजे की मौत हो गई। घटना पिपलौद थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार दोनों चाचा भतीजे   बाइक पर सवार होकर घर से गुड़ीखेड़ा के लिए निकले थे। इसी दौरान गुड़ीखेड़ा मार्ग पर अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर में चाचा बालसिंग और भतीजे घूमसिंग की मौके पर मौत हो गई

अनूपपुर के जैतहरी पुलिस ने उड़ीसा से गांजा की तस्करी कर रीवा की ओर जा रहे वाहन की घेराबंदी कर पकड़ते हुए वाहन की जांच की गई, जिसमें मौके से दो आरोपियों को हिरासत में लेते हुए गाड़ी में रखे 210 किलो गांजा को जप्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इस गांजे की कीमत 25 लाख रूपये आंकी गई।

मध्‍य प्रदेश के खंडवा की छैगांवमाखन पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार क‍िया है. इस दुल्‍हन के कारनामे के बारे में आप जानेंगे तो हैरान रहे जाएंगे. यह लुटेरी दुल्हन गिरोह ज़रूरतमंद शादी करने वाले ग्राहक को ढूंढकर उससे विवाह कर उससे पैसे ऐंठकर फरार हो जाती थी. पुल‍िस ने इस लुटेरी दुल्‍हन समेत तीन लोगों को गिरफ्तार क‍िया है

शहडोल में चरित्र संदेह को लेकर एक पति ने पत्नी की हत्या करके खुद फांसी लगा ली। मामला धनपुरी थाना क्षेत्र का है। हत्या की वजह पुलिस चरित्र संदेह बता रही है। थाना प्रभारी रत्नांबर शुक्ला के अनुसार, गुलजार अहमद ने हबीबुननिशा से दूसरी शादी की थी। चरित्र संदेह को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था।

भोपाल जिला प्रशासन ने अवैध रूप से निर्मित एक तीन मंजिला बड़े भवन को ब्लास्ट करके गिरा दिया। बड़ी संख्या में लोगों ने देखा कि किस प्रकार एक अवैध इमारत भरभरा कर कुछ ही सेकंड में नेस्तनाबूद हो गई। भोपाल जिला प्रशासन ने एसओएस बालग्राम पर बने अवैध निर्माण को ब्लास्ट करके गिराने की योजना बनाकर पूरी तैयारी की थी।

एमपी के दमोह विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए भाजपा से राहुल सिंह लोधी प्रत्याशी होंगे। आज दमोह में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ पत्रकारों से चर्चा के दौरान घोषणा की। राहुल सिंह चार महीने पहले उपचुनावों के दौरान कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे।

मध्यप्रदेश में कांग्रेस में एक फिर से दरार पड़ती दिखाई दे रही है। इस बार लड़ाई महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे की विचारधारा को लेकर है। मध्यप्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने अपनी ही पार्टी के फैसले के खिलाफ आवाज उठाई है। गोड़से की विचारधारा के समर्थक माने जाने वाले नेता बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस में शामिल होने का विरोध किया है।


By - anuj goutam
27-Feb-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.