TOP_10_मध्यप्रदेश : देह व्यापार के अड्डे पर छापा, 7 युवती 5 लड़को के साथ एक कमरे में पकड़ी |STVN INDIA

 

 

सिंगरौली जिले के मुढ़ी गाव में अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से मां-बेटे की निर्मम हत्या कर दी। घटना के बाद तड़के सुबह परिजन व पड़ोस के लोगों ने घर में मां-बेटे की लहूलुहान लाश देखा तो सकते में रह गए। हत्या की सूचना माडा़ पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

भिण्ड की जेएएम अस्पताल में नौकरी पर रखने के बाद डायरेक्टर ने युवती का छह माह तक दैहिक शोषण किया और नौकरी से निकाल दिया। जब युवती ने पुन: नौकरी मांगी तो उसके सामने स्टाफ के अन्य लोगों से भी शारीरिक संबंध बनाकर खुश रखने की शर्त रख दी। ऐसे में युवती ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की। पुलिस ने अस्पताल के डायरेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

सागर जिले के देवरी थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े बड़े भाई द्वारा छोटे भाई पर गोली चलाने का मामला सामने आया है । घटना की वजह पैतृक जमीनी विवाद बताई जा रही है, वही छोटे भाई पर फायर करने की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक व्यक्ति बंदूक लिए आता है और फिर सामने खड़े व्यक्ति पर फायर कर देता है।


मध्यप्रदेश की एक महिला ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी में आत्महत्या कर ली। महिला ने गंगा में कूदने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा जिसमें उसने जिक्र किया कि उसके बेटे जैसे अतुल जोशी और खंडवा पुलिस को घटना की सूचना दे दी जाए। महिला के इकलौते बेटे ने एक महीने पहले दिल्ली में सुसाइड कर लिया था जबकि उसके पति की 2005 में मौत हो चुकी है।

 गुना जिले के कैंट थाना इलाके में बुधवार की शाम एक महिला द्वारा बीच सड़क पर हंगामा किया गया। महिला ने पहले तो ट्रक द्वारा टक्कर मारने का आरोप लगाया। इसी पर ही बस न करते हुए महिला ने ट्रक पर लाठी बरसाना शुरु कर दी और ट्रक ड्राइवर को ट्रक से नीचे उतरने की धमकी देती रही।

कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) और भोपाल किराना व्यापारी महासंघ के GST के कुछ प्रावधानों के विरोध में आज देश के साथ ही मध्यप्रदेश में बंद है। हालांकि यह स्वेच्छिक है, लेकिन इसका असर प्रदेश के पुराने बाजारों के साथ खास तौर पर थोक किराना व्यापार पर दिखाई दिया।


नीमच जिले की सिटी पुलिस ने सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है । पुलिस ने देह व्यापार के आड़े पर छापा मार कार्यवाही कर 7 लड़कियों सहित 12 लोगो को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने इन सभी को कोर्ट में पेश किया । जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया । पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुस्लिम समाज की जिस शादी में नाच-गाना, बैंड-बाजा, डीजे और पटाखे का इस्तेमाल किया जाएगा, वहां अब शहर काजी समेत अन्य निकाह काजी निकाह नहीं पढ़ाएंगे। यह फैसला भोपाल शहर काजी सैयद मुश्ताक अली नदवी की अध्यक्षता में गुरुवार को हुई उलेमाओं की एक बड़ी बैठक में हुआ। बंदों से भी अपील की गई कि जिन शादियों में फिजूलखर्ची नजर आए, उनमें शिरकत न करें।

मध्यप्रदेश के बस यात्रियों को झटका लगने वाला है। परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने 1 मार्च से बसों का किराया बढ़ाने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ बैठक के बाद इस संबंध में निर्णय लिया गया है। किराया कितना बढ़ेगा, अभी यह तय नहीं है। राजपूत ने कहा कि बस संचालक और यात्रियों की सहमति से किराया तय किया जाएगा।


हीरो की नगरी पन्ना में एक गरीब मजदूर की किस्मत तब चमक गई, जब उसे कृष्ण कल्याणपुर पटी की उथली हीरा खदान से 14.9 कैरेट का बेशकीमती हीरा मिला। जानकारों की मानें तो, हीरे की अनुमानित कीमत 70 लाख से ज्यादा बताई जा रही है। सात साथियों के साथ खदान लगाकर दिन-रात मेहनत की और आखिरकार रत्नगर्भा धरती ने सातों गरीब मजदूरों को बेशकीमती रत्न देकर उनकी किस्मत ही बदल दी।


By - anuj goutam
26-Feb-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.