कांग्रेसियों ने शूटिंग स्पॉट पर बैरिकेड तोड़कर हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज || SAGAR TV NEWS ||

 

 

मध्य प्रदेश के बैतूल में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के विवादित ट्वीट से नाराज कांग्रेसियों द्वारा शुक्रवार शाम को पावर हाउस के सामने उग्र प्रदर्शन किया। कांग्रेसी पावर प्लांट के सीएचपी में घुसने की कोशिश कर रहे थे जहां कंगना रनौत की फिल्म की शूटिंग चल रही है । पुलिस ने कांग्रेसियों को रोकने और इस रास्ते पर बैरिकेट लगाकर प्रवेश प्रतिबंध किया था । कांग्रेसी उग्र हो गए और बैरिकेट तोड़कर सीएचपी के अंदर घुसने की कोशिश करने लगे तो पहले पुलिस ने उन्हें समझाया जब नहीं माने तो लाठी चला कर बल का प्रयोग किया । इसके बाद भी जब कांग्रेसी नहीं माने तो पावर प्लांट की फायर ब्रिगेड बुलाकर वाटर वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया गया । प्रदर्शन को लेकर प्रशासन और पुलिस के कई अधिकारी मौजूद थे ।

दरअसल कंगना रनौत की विवादित ट्वीट को लेकर कांग्रेसी पिछले कई दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं । आज उन्होंने सारणी में जहां कंगना की फिल्म धाकड़ की शूटिंग चल रही है ,वहां विरोध प्रदर्शन किया । इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस के विधायक निलय डागा और विधायक ब्रह्मा भलावी भी के जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा भी शामिल हुए । बड़ी संख्या में शामिल हुए कांग्रेसी कार्यकर्ता सतपुड़ा पावर प्लांट के गेट नंबर 1 से रैली शुरू की जिसमे वे हाथों में काले झंडे और कांग्रेस के झंडे लेकर कंगना रनौत और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे ।

विरोध प्रदर्शन के लिए कांग्रेसियों को प्लांट के चार नंबर गेट पर जाना था और पुलिस ने वहां सुरक्षा व्यवस्था लगाई थी लेकिन बीच रास्ते से ही कांग्रेसी सीएचपी की तरफ बढ़ गए । सीएचपी में कंगना रनौत की फिल्म की शूटिंग चल रही है । वहां पर पहले से ही पुलिस ने वेरीकेट लगा कर रखे थे । अंदर घुसने के लिए पहले तो कांग्रेसी वहां जमीन पर बैठ गए और उसके बाद उग्र हो गए और बैरिकेट हटाकर अंदर घुसने लगे ।

पुलिस ने समझाने की कोशिश की जब नहीं समझे तो लाठी चलाकर बल का प्रयोग किया गया और इसके बाद जब नहीं माने तो फायर ब्रिगेड बुलाकर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया गया इस दौरान कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं ।कांग्रेस नेताओं की की मांग है कि कंगना रनौत जब तक माफी नहीं मांगेगी तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा । पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कांग्रेसियों की मांग ऊपर तक पहुंचा दी गई है ।हालांकि प्रदर्शन के दौरान कंगना सेट पर नही थी वो अपने रिसोर्ट से नही निकली ।


By - Mahesh Chandel (Betul M.P)
13-Feb-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.