TOP_10_मध्यप्रदेश- सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, पति को छोड़ प्रेमी के पास आ गई महिला || STVN INDIA ||

 

 

छिंदवाड़ा जिले में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें 2 लड़कियों 1 लड़के को बीच सड़क पर जमकर मार रही है । वीडियो छिंदवाड़ा शहर के गणेश चौक इलाके का है जहां दो स्कूली लडकिया एक लड़के की छेड़ने के चक्कर मे जमकर पिटाई कर रही है। उसके बाद बीच सड़क पर ही लड़के की पिटाई देखने के लिए लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी है।


अनूपपुर के जैतहरी पावर प्लांट से राखड़ भारी वाहनों के गुजारने के एवज में जिला यातायात प्रभारी सूबेदार अमित विश्वकर्मा द्वारा मांगी गई 50 हजार रिश्वत की शिकायत में लोकायुक्त की टीम ने 11 फरवरी को यातायात आरक्षक अब्दुल कलीम को 40 हजार राशि के साथ रंगे हाथ पकड़ा है।

उज्जैन. इलाज कराने आई महिला बंदी जिला अस्पताल से फरार हो गई है. सोनाली नाम की ये महिला को ब्लडप्रेशर और सीने में दर्द की शिकायत लेकर आई थी. जानकारी के मुताबिक, महिला धारा 420 में सितंबर से जेल में बंद थी. बताया जाता है कि शाम करीब 4 बजे उसे इलाज के लिए भेरूगढ़ जेल से उज्जैन जिला अस्पताल के जेल वार्ड में भर्ती किया गया था.

सीहोर जिले के डुंगरिया गांव के खेत पर बने एक टप्पर में अपने बच्चों के साथ सो रही 55 वर्षीय महिला पर बाघ ने हमला बोला और मार डाला. बाघ महिला का पेट खा चुका था, जांघ खा रहा था तभी वन विभाग की टीम और शाहगंज पुलिस मौके पर पहुंची तो भी बाघ नहीं डरा और वहीं बैठा रहा. उसे भगाने के लिए पहले पटाखे और बाद में आंसू गैस के गोले छोड़े तब जाकर वह वहां से भागा।

जबलपुर। एक तलाकशुदा महिला से आरोपी ने एफबी पर दोस्ती की और फिर उसे मिलने के बहाने शहर बुलाया। यहां अपने दोस्त के साथ मिलकर महिला का अश्लील वीडियो बनाया। इसके बाद आरोपियों ने उसे ब्लेकमेल कर दो लाख रुपए ऐंठ लिए। इसके बाद भी रुपए की मांग से परेशान महिला बुधवार को ओमती थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

बुरहानपुर के लालबाग थाने में अजब प्रेम की गज़़ब कहानी सामने आई है. राजस्थान के प्रतापगढ़ में रहने वाली शादीशुदा महिला को बुरहानपुर के एक शादीशुदा शख्स से सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के ज़रिए प्यार हो गया. प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि वह सबकुछ छोड़-छाड़ कर राजस्थान से मध्य प्रदेश आ गईं. परिवार की शिकायत पर जब राजस्थान पुलिस महिला को लेने आई तो उन्‍होंने जाने से साफ इनकार कर दिया.

अब बिजली बिल का ऑनलाइन भुगतान करने पर 5 रुपए से 20 रुपए तक की छूट मिलेगी. मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने जानकारी दी है कि एक अप्रैल से कंपनी अपने कैश काउंटर बंद करने जा रही है. विकल्प के तौर पर एमपी ऑनलाइन, कॉमन सर्विस सेन्टर, एटीपी मशीन, कंपनी के पोर्टल portal.mpcz.in के जरिए ऑनलाइन भुगतान किया जा सकेगा. इसके अलावा मोबाइल ऐप्स के जरिए भी बिल जमा किया जा सकेगा.

इंदौर शहर के खजराना इलाके की नाहरशाह वाली दरगाह के सदर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में सदर महिला डांसर के साथ नाचते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में और भी लोग दिख रहे हैं और कहा जा रहा है कि ये वीडियो दरगाह के अंदर का है। वहीं वायरल वीडियो को लेकर सदर की सफाई भी सामने आई है और उन्होंने साजिश के तहत वीडियो वायरल करने की बात कही है।

राजधानी भोपाल स्थित भारत भवन केन्द्र का 40 वां स्थापना दिवस समारोह 13 फरवरी को आयोजित किया जाएगा. इस बार का स्थापना दिवस समारोह बेहद खास है. इसकी वजह है कि इस बार स्थापना दिवस कार्यक्रम में पद्मश्री से सम्मानित भील चित्रकार भूरी बाई को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया है.

तीर्थनगरी ओंकारेश्वर में भक्त अब पहले की तरह ही ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन मंदिर के गर्भग्रह में ही जाकर कर सकेंगे. लॉकाडाउन के बाद से ही ओंकारेश्वर मंदिर के गर्भग्रह में जाकर दर्शन करने पर रोक लगा दी थी. 9 फरवरी को हुई मंदिर समिति की बैठक में यह निर्णय लिया गया कि अब कोरोना का प्रभाव कम हो रहा है, जबकि नर्मदा जयंती भी आने वाली है. ऐसे में भक्तों को गर्भग्रह में जाकर दर्शन लाभ लेने दिया. जबकि भक्त अब पूजन सामग्री भी बाबा को अर्पित कर सकेंगे


By - Anuj Goutam (Sagar M.P)
12-Feb-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.