TOP_10_मध्यप्रदेश : पुलिसकर्मी ने खुद को गोली मारी, थाना प्रभारी के चैंबर में किया सुसाईड

 

 

झाबुआ के काकनवानी थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक समसुद्दीन कुरेशी ने सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है शुक्रवार सुबह सवा 7 बजे प्रधान आरक्षक ने थाना प्रभारी के कक्ष में खुद को बंदूक से गोली मार ली। जहां मौके पर ही आरक्षक की मौत हो गई। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है।

रीवा जिले के हनुमना थाना क्षेत्र में ट्रक और बस के बीच हुय भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है । 10 ज्यादा यात्री घायल हो गए है । जिन्हें इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है । घटना थाना क्षेत्र के पिपराही गाँव के पास की है ।

शिवराज सरकार माफिया को कुचलने के दावे कर रही है, लेकिन ग्वालियर-चंबल में रेत चोरों ने लगातार दूसरे दिन पुलिस पर जानलेवा हमला कर किया है। दतिया के बाद अब शुक्रवार सुबह जलालपुर में चंबल से रेत ला रहे माफिया ने पेट्रोलिंग पर पहुंचे टीआई पर हमला बोल दिया। उन्होंने टीआई को पीटा और ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास किया। टीआई ने नाले में कूदकर जान बचाई। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की है। इसके बाद आसपास के थानों और लाइन से फोर्स को मौके पर पहुंचाया गया।

राजधानी में लोकायुक्त की टीम ने एक रिश्वतखोर बाबू सुनील नामदेव को 80 हजार की घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। मामला आयुष विभाग का है सुनील नामदेव सहायक ग्रेड-2 के पद पर कार्यरत है नामदेव ने एक युवक से अनुकंपा नियुक्ति के नाम पर 80 हजार रुपये की मांग की थी

कटनी जिले के बाकल थाना इलाके के खखरा से पटना गांव के बीच बिजली सप्लाई की मरम्मत कर रहा एक लाइनमैन हाईटेंशन लाइन के करंट की चपेट में आ गया। बिजली का झटका इतना जोरदार था कि, लाईनमैन की चंद सैकंडों में ही मौत हो गई और उसका शव काफी देर तक बिजली के खंभे पर ही लटका रहा।

नीमच जिले के जीरन गांव में देशभक्ति के जज्बे की एक अनूठी तस्वीर देखने को मिली। यहां सेना से रिटायर होने के बाद गांव पहुंचे सेना के जवान का ग्रामीणों ने अनूठे ढंग से स्वागत किया। ग्रामीणों ने फौजी के स्वागत में अपने हाथों की हथेलियां बिछा दीं जिन पर चलकर जवान मंदिर में माथा टेकने के लिए पहुंचे। लोगों का ये प्रेम देखकर रिटायर्ड फौजी भी भावुक हो गए और उनकी आंखें नम हो गईं।

खंडवा से भाजपा के सांसद नंदकुमार सिंह चौहान की हालत नाजुक हैं, वे पिछले कुछ दिनों से कोरोना से संक्रमित थे। लेकिन, उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बावजूद उनकी हालत बिगड़ गई है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत को देखते हुए उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया जाएगा। हाल ही में दिल्ली एम्स के डाक्टरों की टीम ने भी उनके स्वास्थ्य का परीक्षण किया था। शुक्रवार को सुबह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी उनके हालचाल लिए

मुरैना जिले के सबलगढ़ में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया । दो घंटे की तलाश के बाद परिजनों को बच्ची घर से 200 मीटर दूर सरसों के खेत में संदिग्ध हालत में मिली । परिजन उसे अस्पताल ले गए , जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने आरोपी बंटी रजक को गिरफ्तार कर लिया है । वह बच्ची की ताई से दुष्कर्म करने के मामले में 20 दिन पहले ही जमानत पर छूटा था।

मध्यप्रदेश में बजट सत्र की शुरुआत से पहले पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। कमलनाथ, शिवराज सिंह चौहान से मिलने सीएम आवास पहुंचे। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच करीब 30 घंटे तक मुलाकात चली और दोनों नेताओं ने कई मुद्दों पर चर्चा की। कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि कमलनाथ ने शिवराज से किसानों की समस्याओं को लेकर बात की है।

8 मार्च को महिला दिवस के अवसर पर शराबबंदी का अभियान शुरू करने का ऐलान कर चुकी हैं उमा भारती नई शराब दुकानें खोलने का प्रस्ताव लाकर किरकिरी करा चुकी शिवराज सरकार की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने घेराबंदी तेज कर दी है । अब उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक पत्र लिखा है । इसमें कहा है कि शराबखोरी से गरीबों की जिंदगी तबाह हो रही है । उन्होंने यह भी लिखा कि कोई गलतफहमी ना हो , इसलिए पत्र को सार्वजनिक कर रही हूं ।

 


By - Anuj Goutam (Sagar M.P)
05-Feb-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.