TOP_10_मध्यप्रदेश : प्रेमी को पाने पति का मर्डर करवा दिया

 

 

अनूपपुर के मेडियारास स्थित पेट्रोल पंप के पास सड़क का मरम्मत कार्य किया जा रहा था, जहां न तो कोई संकेतिक बार्ड लगाये गये थे और न ही मार्ग को अवरूद्व कर सड़क का निर्माण किया जा रहा था,जहां रात 8 बजे के पास चचाई पॉवर प्लांट से डियुटी कर लौट रहे इंजीनियर अभिषेक अग्रवाल घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सड़क की मरस्मत कर रहे निर्माण एजेन्सी की लापरवाही के कारण आज एक युवा विद्युत कर्मी की मौत असमय ही हो गई।


सागर जिला अस्पताल के लंका वार्ड के पास से एक अज्ञात महिला 6 माह का मासूम बच्चा चुराकर ले गई। 8 साल की बच्ची अपने 6 माह के भाई को गोद में घुमाने के लिए वार्ड के बाहर लेकर आई थी तो वहां मौजूद एक महिला ने बच्ची को बिस्किट लाने के लिए पैसे दिए। बच्ची बिस्किट लेने के लिए गई और आधे रास्ते से लौटकर आई तो महिला वहां से बच्चे को लेकर जा चुकी थी। आसपास ढूंढने के बाद भी जब महिला व बच्चे का कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने इसकी सूचना गोपालगंज पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

इंदौर के नजदीक हातोद थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में मिले युवक की मौत के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए इस पूरी वारदात में पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या की। आरोपी पत्नी अपने प्रेमी को रोज मैसेज करती और कहती कि उसे रास्ते का कांटा हटाना है. इसके बाद प्रेमी पर दबाव बनाकर उसने अपने पति की हत्या करवा दी


बीती रात मकरोनिया में चोरों ने एसएएफ के कंपनी कमांडर के घर को अपना निशाना बनाया। बदमाश सूने घर से करीब 6 लाख के सोने के जेवर ले गए। चोरी की रकम अभी और बढ़ने का अनुमान पुलिस जता रही है। कंपनी कमांडर की पत्नी मायके से लौटकर सुबह जब घर पहुंची तब चोरी का पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने डॉग स्कवॉड व एफएसएल की टीम बुलाई हैं जो मौके पर पहुंच कर जांच करेंगी।


कटनी के नजदीक आज बड़ा हादसा होते-होते बचा.यहां मालगाड़ी के 6 डिब्बे ट्रैक से उतर कर हाई टेंशन इलेक्ट्रॉनिक खंबे से जा टकराए.ये हादसा एनकेजे के सी केबिन के पास हुआ. मालगाड़ी के डिब्बे पीछे लुढ़कते हुए लूप लाइन में जा घुसे.ये देखते ही हड़कंप मच गया.गनीमत रही कि कोई हादसा नहीं हुआ.रेल अधिकारी और कर्मचारी फौरन ही मौके पर पहुंच गए और सुधार कार्य शुरू किया


राज्य मंत्रालय की एनेक्सी बिल्डिंग-2 की VVIP हाईटेक लिफ्ट खराब हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चाैहान सोमवार को दोपहर बाद मंत्रालय से घर जाने के लिए जैसे ही लिफ्ट के अंदर गए, वह बंद हो गई। लिफ्ट बंद होने के लिए दोषी माने गए राजधानी परियोजना प्रशासन के प्रभारी एसडीओ विद्युत शैलेंद्र परमार और सब इंजीनियर मनोज यादव को बुधवार देर शाम सस्पेंड कर दिया गया है। जिस लिफ्ट में तकनीकी खराबी आई है, उसका उपयोग केवल मुख्यमंत्री करते हैं। हालांकि वैकल्पिक तौर पर एक और लिफ्ट है। पिछले दो दिन से मुख्यमंत्री इसी लिफ्ट का इस्तेमाल कर रहे हैं।

दिल्ली में चल रहे किसानों के आंदोलन को लेकर पूर्व CM कमलनाथ ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार की तुलना अंग्रेज सरकार से करते हुए 102 साल पहले अंग्रेजों के खिलाफ हुए महात्मा गांधी के आंदोलन की याद दिलाई है. कमलनाथ ने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए कहा कि जो किसान दुनिया की सबसे बड़े अंग्रेजी साम्राज्य को गिरा सकते है, वह आज की तानाशाही को तिनके की तरह उड़ा देंगे

नई शराब दुकानें खोलने का प्रस्ताव लाकर किरकिरी करा चुकी शिवराज सरकार को पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने फिर घेरा है। उमा भारती के विरोध के बाद सरकार को प्रस्ताव रद्द करके मुंह की खानी पड़ी थी। अब एक कदम और बढ़ाते हुए पूर्व सीएम उमा ने शराबबंदी की तैयारी कर ली है। उन्होंने कहा कि 8 मार्च को महिला दिवस के अवसर पर शराबबंदी का अभियान शुरू करेंगी। मध्य प्रदेश की बेटी खुशबू इसकी प्लानिंग कर रही है। यह किस तरह का होगा, इसकी जानकारी अगले पांच दिन में पता चल जाएगी।

देश में पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही सरकार की नीतियों को लेकर सवाल उठाया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि राम के भारत में पेट्रोल 93 रुपए, सीता के नेपाल में 53 रुपए और रावण की लंका में पेट्रोल 51 है। इसके बाद मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने निशाना साधते हुए केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने स्वामी के सोशल मीडिया पोस्ट पर रिप्लाई किया "आप ने ठीक कहा स्वामी जी, घोर कलियुग है।


मध्य प्रदेश की हरियाली और पचमढ़ी की हसीन वादियों की खूबसूरती हर किसी का दिल लुभा लेती है. बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत भी सतपुड़ा की रानी पचमढ़ी की वादियों की खूबसूरती पर फिदा हो गयीं. प्रदेश के इस इकलौते हिल स्टेशन पचमढ़ी की खूबसूरती उन्हें इस कदर पसंद आयी कि उन्होंने ट्विटर पर फीलिंग्स बयां कीं

 

 


By - Anuj Goutam (Sagar M.P)
03-Feb-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.