TOP_10_मध्यप्रदेश : जवान पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति का मर्डर करवाया || STVN INDIA ||

 

 

 

धार जिले में सेल्फी के चक्कर में 12वीं में पढने वाली छात्रा जहाज महल से 30 फीट नीचे गिर गई। ये लोग खंडवा के बड़ी बोरगांव से मांडू घूमने आए थे। दोपहर में विद्यार्थी और शिक्षकों का दल जहाज महल पहुंचा। सभी लोग अलग-अलग फोटो रहे थे। छात्रा भी जहाज महल के पीछे की ओर सेल्फी ले रही थी।  हादसे के बाद छात्रा को मांडू के स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए ले जाया गया।


सतना में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिस के सामने चुनौती पेश की है। इस बार मामला सतना से करीब 40 किलोमीटर दूर स्थित बिरसिंहपुर कस्बे की है जहां एक्सिस बैंक के एटीएम को अपना निशाना बनाया और फिल्मी अंदाज में एटीएम मशीन से लाखों रुपए लेकर फरार हो गए। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश शुरु की।

चंबल के बीहड़ों में एक बार फिर डकैतों के सक्रिय होने की चर्चाएं तेज हो गई हैं। इन चर्चाओं के जोर पकड़ने की वजह एक किडनैप हुए डॉक्टर का मुरैना के पास जंगलों में जंजीरों से बंधी हुई हालत में मिलना है। अपहृत डॉक्टर का नाम राधाकृष्ण गुरु बक्सानी है जो यूपी के झांसी के रहने वाले हैं। डॉक्टर बक्सानी ने पुलिस को बताया है कि तीन हथियारबंद डकैत उन्हें किडनैप किया था और कहा था कि किसी का इलाज कराने के लिए ले जा रहे हैं।


जबलपुर में नगर निगम कर्मी अरविंद सिंह राजपूत की हत्या उसकी पत्नी मनीषा उर्फ बबली ने प्रेमी खेमचंद और रिश्ते के भाई प्रदीप उर्फ विक्की के साथ मिलकर की थी। किसी को संदेह न हो इसलिए उसने अपनी जान देने की भी कोशिश की। वह पति की मौत के बाद अनुकम्पा नियुक्ति पाकर प्रेमी के साथ जीवन बिताना चाहती थी। लेकिन, कॉल रिकॉर्ड डिटेल्स ने साजिश से पर्दा उठा दिया। पुलिस ने महिला और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी प्रेमी फरार है।


भिंड नगर पालिका और जैन मंदिर के पीछे टाटा प्रोजेक्ट कंपनी द्वारा पानी की लाइन बिछाने के लिए रखे गए प्लास्टिक के पाइप्स में दोपहर अचानक भीषण आग लग गई। आग लगने से पाइप धू-धू कर जल उठे। कुछ ही देर में आग ने बड़े क्षेत्र में भंडार में रखे पाइपों को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थीं कि फायरकर्मियों को आग बुझाने में पसीने छूट रहे थे। जेसीबी मशीनों की सहायता से बड़ी संख्या में पाइप्स को मौके पर से हटाया गया तब कहीं जाकर लगभग चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

इंदौर में भिक्षुकों के साथ हुए व्यवहार पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कड़ी नाराज़गी ज़ाहिर की है। उन्होंने इस संबंध में जिला प्रशासन को दोषियों के ख़िलाफ़ ठोस कार्यवाही के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद नगर निगम के उपायुक्त प्रताप सोलंकी को निलंबित कर दिया गया है। वहीं दो अन्य नगर निगम कर्मियों को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है।


राज्य शासन ने आज राज्य पुलिस सेवा के कई अधिकारियों के तबादले आदेश जारी किए हैं। इस आदेश में एडिशनल एसपी से लेकर डीएसपी स्तर के कई अधिकारी इधर-उधर हुए हैं जिसमे 50 से जयादा अधिकारियों के तबादले हुए है।


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के चौथी पारी में तेवर बदले हुए है । सीएम लगातार चेतावनी भरे अंदाज में कार्यकर्मो में जनता से संवाद कर रहे है। मंच से प्रसासनिक अधिकारियों से लेकर गुंडा माफिया तक को चेतावनी देते है। आज सागर में किसानों के 400 करोड़ रुपये के हितलाभ वितरण कार्यक्रम में कुछ ऐसे ही तस्वीर नजर आई। मुख्यमंत्री ने जनता को राजस्व महकमे से आनलाईन खसरा विवन की नकल और आय प्रमाणपत्र आदि मिलने की बात  करते  हुए पटवारियों को चेताया कि पटवारी हफ्ते में दो दिन हल्का में मिले। नही मिले तो कार्यवाई कलेक्टर पर होगी।


महिला अत्याचारों को लेकर बोले कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म पर फांसी होगी । ऐसे कानून बनाए गए है। अभी तक 37 दरिंदो को फांसी की सजा सुनाई गई है।जिनमे दो फाइनल स्टेज पर है। उन्होंने कहा कि बेटियों को गुमराह कर अगवा करने वालो को खेर नही,गलत नजरो से देखने वालों को बरदास्त नही किया जाएगा। 



भोपाल में एक युवक ने अपनी 23 वर्षीय गर्लफ्रेंड के न्यूड फोटो और वीडियो वायरल कर दिए। दरअसल युवती ने अपनी तरफ से रिश्ता तोड़ दिया था और युवक से बात करना बंद कर दी थी। इसी बात से नाराज होकर बॉयफ्रेंड ने इस हरकत को अंजाम दिया। युवती ने बताया कि वीडियोकॉल के दौरान वह बॉयफ्रेंड के लिए कई बार न्यूड भी हुई। शातिर बॉयफ्रेंड वीडियोकॉल के दौरान अपने मोबाइल फोन की स्क्रीन को रिकॉर्डिंग मोड पर रखता था। इस तरह उसने युवती के कई न्यूड फोटो और वीडियो सेव कर लिए थे, जो बाद में वायरल कर दिए। पुलिस ने केस दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 


By - Anuj Goutam
30-Jan-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.