क्या भाजपा सरकार में मंत्री गोपाल भार्गव का अपमान हो रहा है ? || STVN INDIA || SAGAR TV NEWS ||

 

 

सागर जिले के गढ़ाकोटा में PWD मंत्री गोपाल भार्गव के बंगले की शोभा बढ़ाने वाले अतिक्रमण को हटाया गया है। अब इस पर राजनीति शुरू हो गई है।
इस कार्यवाही को लेकर कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा, इसे बेहद गलत और मंत्री की छवि बिगाड़ने वाला बताया है कांग्रेस ने भाजपा सरकार क्या ऐसा ही साहस सागर के ही आयातित मंत्री गोविन्द राजपूत के बंगले पर भी अतिक्रमण हटाने का दिखायेगी ?

सागर पहुंचे कांग्रेस सरकार के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा बोले इस तरह की कार्यवाही जहां एक मंत्री के मकान के आसपास तोड़फोड़ होती है यह तो दर्शाता है कि चाहे वह कांग्रेस का हो या बीजेपी का जिससे सरकार की दुश्मनी हैं वह लोग इनसे इसी तरह से रिएक्ट करेंगे।
वही आगे कहा कि इस कार्यवाही से भाजपा की गुटबाजी सतह पर आ गई है। यह सब उसी का नतीजा है इन दिनों भाजपा में घमासान मचा हुआ है।

इसके साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने भी ट्वीट किया जिसमे इस कार्यवाही को बेहद गलत और मंत्री की छवि बिगाड़ने वाला बताया। साथ ही लिखा  कि एक तरफ आयातित बिकाऊ लोगो का सम्मान हो रहा और वही दूसरी तरफ निष्ठावान, टिकाऊ लोगो का किया जा रहा अपमान ? आखरी ट्वीट में लिखा कांग्रेस अतिक्रमण की पक्षधर नहीं,हमारा विरोध तरीक़े से है,वरिष्ठ मंत्री भार्गव को अतिक्रमणकारी बताने से है।

कांग्रेस चुनौती देती है कि भाजपा सरकार क्या ऐसा ही साहस सागर के ही आयातित मंत्री गोविन्द राजपूत के बंगले पर भी अतिक्रमण हटाने का दिखायेगी ?

मध्यप्रदेश सरकार के PWD मंत्री गोपाल भार्गव भोपाल में इस कार्यवाही पर उनकी तरफ से फिलहाल कोई रिएक्शन नहीं आया है। लेकिन मंत्री समर्थको को यह कार्यवाही नगवार गुजरी है।
एक तरफ इस कार्यवाही को करने वाले अमले की सराहना कर रहे है तो दूसरी और सवाल भी उठा रहा है कि क्या वाकई अपनी ही सरकार में मंत्री भार्गव बेबस हो गए है ?


By - Anuj Goutam
06-Jan-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.