Sagar-महिलाओं समेत एसडीएम कार्यालय पहुंचा परिवार, पार्षद पर लगाए आरोप

 

राहतगढ़ में वार्ड नंबर 15 में हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब यहां पर दोनों पक्षो द्वारा ज्ञापन देने का दौर शुरू हो गया है। जहां एक दिन पहले वार्ड पार्षद सीता नंदकिशोर भारती ने कांग्रेसी पार्षदों के साथ प्रीतम अहिरवार पर मारपीट सहित अन्य आरोप लगाकर उचित कार्रवाई को लेकर ज्ञापन सौंपा था।

 

 

अब दूसरे पक्ष से प्रीतम अहिरवार ने अपने समर्थकों के साथ sdm को ज्ञापन सौपा हैं। ज्ञापन में बताया गया कि, अनावेदक राजनैतिक बुराई को व्यक्तिगत झगड़ा बनाकर अपनी पत्नी के पार्षद पद का दुरूपयोग कर रहा है।अनावेदक पर वार्ड में कुटीर और शौचालयों के नाम पर अवैध वसूली के आरोप लगाए थे।

 

 

पार्षद पति द्वारा कुछ दिन पूर्व प्रीतम अहिरवार के घर पर आकर आवेदक के भाई की पत्नी के साथ मारपीट की गई। पार्षद की प्रताड़ना से तंग आकर आवेदक करीब दस वर्षो से कल्याणपुर में किराए से ढाबा संचालित करके अपना जीवन यापन करता है।

 

 

साथ ही ज्ञापन में बताया गया कि, आवेदक ज्वाला मंदिर के सामने बने फाउंडेशन पर करीब बीस वर्ष पूर्व किराने की दुकान संचालित करता था, परंतु अनावेदक आवेदक के फाउंडेशन के खिलाफ झूठी शिकायते कर परेशान करता है। मौका स्थल का निरीक्षण कर निष्पक्ष जांच की जाए।


By - sagartvnews
18-Mar-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.