Sagar-थाने से चंद कदम दूर उद्योगपति को बनाया निशाना, पुलिस को दे रहे खुली चुनौती

 

सागर शहर में कटरबाजी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले सही है, अब तो आलम यह हो गया है कि राह चलते लोगों पर कटरबाज पुलिस स्टेशन चंद कदम दूर ही अपना निशाना बनाने लगे है, शुक्रवार की शाम बाइक सावर तीन आरोपियों ने मोतीनगर चौराहे से निकल रहे एक पैदल तंबाकू उद्योगपति को कटर मार दिया। पुलिस ने घायल उद्योग पति की शिकायत पर अज्ञात कटरबाजों पर मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात करीब साढ़े आठ बजे भगत सिंह वार्ड निवासी बलवंत सिंह बुंदेला मोतीनगर चौराहे से निकलते समय बाइक सवार तीन आरोपियों ने गाल पर कटर मार दिया और भाग गए।

 

 

आरोपियों की बाइक बिना नंबर की थी। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में लग गई है। पिछले दो दिन की बात करें तो मोतीनगर थाना क्षेत्र में यह दूसरी घटना हुई है। इससे पहले भी तीन युवकों ने प्रदर्शनी में गार्ड के साथ कटरबाजी की घटना को अंजाम दिया था।

 

 

 

आरोपियों को पुलिस का डर खत्म कटर बाजी की घटनाएं पुलिस के लिए चुनौती पैदा कर रही हैं। इस कारण यह है कि शहर के सभी कटरबाजों को पुलिस पकड़ तो लेती है लेकिन जैसे ही उन्हें न्यायालय में पेश करती है तो न्यायालय से वह तुरंत बाहर आ जाते हैं।

 

 

 

पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी रह जाती है। लोगों की माने तो ऐसी समस्या को खत्म करने के लिए पुलिस को खुली छूट और न्यायालय में ऐसे आरोपियों को पेश करने के उपरांत न्यायालय द्वारा तुरंत जेल भेजने की व्यवस्था की जाए। तभी इस प्रकार की घटनाएं कम या खत्म हो पाएगी। नहीं तो विकराल समस्या खड़ी हो


By - sagartvnews
09-Mar-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.