सागर-इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा भोपाल रैफर, जानिए क्या हुआ

 

सागर की इंजीनियरिंग कॉलेज में
छात्रा के साथ घटना, हमीदिया रैफर


सागर-इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा भोपाल रैफर, जानिए क्या हुआ

सागर के बहेरिया पुलिस थाना क्षेत्र में स्थित शासकीय इंदिरा गांधी इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा सोमवार रात कॉलेज की छत से गिर गई। घटना में छात्रा गंभीर घायल हुई है। जिसे बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल छात्रा को हमीदिया हॉस्पिटल भोपाल रैफर किया गया है। सूचना पर पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार शाहगढ़ ब्लाक की निवासी छात्रा पूजा आदिवासी शासकीय इंदिरा गांधी इंजीनियरिंग कॉलेज सागर में इंजीनियरिंग के प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही है। वह कॉलेज के हॉस्टल में रहती है। सोमवार रात अचानक जब बाहर हॉस्टल की छत पर थी तो यह घटना हो गई, पूजा को जमीन पर देख हॉस्टल में मौजूद छात्राओं ने तत्काल कॉलेज प्रबंधन को सूचना दी। खबर मिलते ही हॉस्टल वार्डन और प्रिंसिपल समेत अन्य स्टाफ मौके पर पहुंचा। एंबुलेंस की मदद से घायल छात्रा पूजा को बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। कॉलेज प्रबंधन ने घटनाक्रम की सूचना छात्रा के परिवार वालों को दी। जिस पर वह अस्पताल पहुंचे। मंगलवार को इलाज के बाद छात्रा पूजा को भोपाल रैफर किया गया है।

 

 


कॉलेज के वार्डन सतीश विश्वकर्मा बोले सूचना के बाद छात्रा को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक्स-रे और सिटी स्क्रैन कराई गई। जांच में पता चला है कि छात्रा की रीड की हड्‌डी में क्रैक आया है। बेहतर इलाज के लिए छात्रा को हमीदिया अस्पताल रैफर किया गया है। परिवार वालों को घटना की सूचना तत्काल दे दी थी। मामले की जांच कराई जाएगी।


By - sagar tv news
13-Feb-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.