शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो जमकर सुर्खियों में यूजर्स दे रहे अपनी-अपनी ऐसी सलाह

 

शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो जमकर सुर्खियों में यूजर्स दे रहे अपनी-अपनी ऐसी सलाह

शिल्पा शेट्टी का नया वीडियो
यूजर्स दे रहे ऐसी सलाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी नई सीरीज Indian Police Force को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय नजर आ रहे हैं। सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, जो 19 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई थी।

इसी बीच शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर किया है। यह वीडियो जो राजस्थान का है। वीडियो में एक्ट्रेस हाथ से चलाने वाली आटा चक्की चलाती नजर आ रही हैं और इसके साथ ही उसके गुण भी बताए। इतना ही नहीं, शिल्पा के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, जिसपर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जिसपर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने हाथ से आटा चक्की चलाने के गुण भी बताए और कैप्शन में उनके बारे में लिखा भी।

शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा ये
Shilpa Shetty Viral Video : एक्ट्रेस ने कैप्शन में बताया, मेरी हालिया राजस्थान ट्रिप के दौरान, जब मैंने एक चक्की देखी, तो मुझे पता था कि मुझे यह करना है और, ये क्या एक्सरसाइज है! इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि चक्की चालासन भुजाओं को मजबूत करता है, पाचन में सुधार करता है और हैमस्ट्रिंग को बढ़ाता है। क्या आपने पहले कभी चक्की पर काम किया है? मुझे नीचे कमेंट में बताएं। इसके साथ एक्ट्रेस ने उन लोगों के लिए अपना सम्मान व्यक्त किया, जो हर दिन इस पारंपरिक आटा चक्की चलाने का काम करते हैं।

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स
Shilpa Shetty Viral Video : इसके अलावा शिल्पा ने अपने फैंस को चक्की आसन करने के लिए कहा। एक्ट्रेस ने ये उनके लिए लाभदायक बताया, जो पहले से ही पीठ दर्द, स्लिप-डिस्क से पीड़ित हैं या जो प्रेग्नेंट हैं। वहीं, एक्ट्रेस के इस वीडियो पर कमेंट्स करते हुए एक यूजर ने लिखा, सबसे पहली बात ये कि वहां चप्पल पहन कर नहीं बैठते. वही, दूसरे यूजर ने लिखा, चक्की चलाना तो राज कुंद्रा से सीख लेंती. तीसरे यूजर ने लिखा, आज रोटियां मस्त बनेगी।


By - sagar tv news
06-Feb-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.