डोहेला महोत्सव में रंगारंग गीतों की धूम, सिंगर ने दर्शकों का मन मोहा।

 

खुरई में तीन दिवसीय डोहेजा महोत्सव-2024 का आगाज सोमवार को हुआ। नगर किला परिसर स्थित डोहेला में विराजमान भगवान बद्रीनाथ के अभिषेक व पूजा अर्चना के साथ सांसद राजबहादुर सिंह ने महोत्सव की शुरूआत की। इसके पहले पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष सरोज सिंह ने अभिषेक व पूजा की।

पहले दिन मुंबई से आई विख्यात प्लेबैक सिंगर निखिता गांधी ने राबता फिल्म के अपने बेहतरीन गाने ’कुछ तो है तुझ से राबता’ के साथ सांस्कृतिक प्रस्तुतियों का आगाज किया।

करीब 15 मिनट तक भव्य आतिशबाजी हुई। सांध्य बेला में प्रसिद्ध गायिका निखिता गांधी एंड आर्केस्ट्रा की बेमिसाल सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के नाम दर्ज हुई। प्लेबैक सिंगर निखिता गांधी ने ’तू झूम झूम झूम’, तेरे बिन नहीं लगता दिल मेरा, आधे जागे हैं तो आधे है

सोए, सात समुद्र पार, नाच मेरी रानी, मुझे तेरे इशारे समझ में नहीं आते हैं, ना जा ना जा जैसे चर्चित नग्मे गाते हुए एक से एक नायाब फिल्मी और गैर फिल्मी गीत सुनाए। हजारों की संख्या में उपस्थित दर्शकों ने कभी उनके गीतों पर डांस किए, कभी सुर में सुर मिलाए और एक साथ हजारों मोबाइल फोनों की टार्च का उजाला बिखेरते हुए समवेत लय में हाथ हिला कर अद्भुत दृश्य पैदा कर दिया। मंगलवार और बुधवार को भी यहां कार्यक्रम होंगे।

 

 

 


By - sagartvnews
16-Jan-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.