स्‍कूल की लड़की ने किया जबरदस्‍त डांस ढोलना गान किया परफॉर्मेंस

 

डांस (Dance) के कई मजेदार और दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। आपने अब तक ढेरों सारे डांस (Dance) के वायरल वीडियो (Viral Video) देखें होंगे, लेकिन आज जो डांस का वीडियो (Girl Dance Video) लेकर आए है वो यकीनन काफी दिलचस्‍प है। वीडियो में एक यंग टैलेंट को फिल्म ‘भूल भुलैया’ के क्लासिक गीत ‘मेरे ढोलना’ पर शानदार परफॉर्मेंस करते हुए देखा जा सकता है। यह एक ऐसी परफॉर्मेंस है जो निश्चित रूप से आपका भी दिल जीत लेगी।

प्रतिभाशाली स्कूल की छात्रा न केवल खूबसूरत स्टेप्स के साथ शानदार ढंग से डांस करती है, बल्कि पिच-परफेक्ट अभिव्यक्ति भी करती है, जो उस गाने की लय के साथ मेल खाती है। स्कूल यूनिफार्म पहने वह अपने क्लासमेट्स और कुछ अन्य लोगों से घिरी हुई देखी जा सकती है, जो सभी डांस का आनंद लेते दिख रहे हैं। लड़की बिना शर्म दिखाए अपने क्लासिकल मूव्स के साथ कदम मिलाती रहती है। (Girl Dance Video)

वीडियो (Video) में स्कूल ड्रेस पहने हुए एक स्कूली छात्रा, क्लास के बीच में एक मंच पर नजर आ रही है। क्लासिकल डांस के स्टेप्स को करने में उनकी सटीकता और उनकी भावनात्मक अभिव्यक्तियाँ उसकी कई साल की प्रैक्टिस को दिखा रही है। दर्शक मंत्रमुग्ध हो रहे हैं क्योंकि वह सहजता से जटिल कोरियोग्राफी को प्रस्तुत करती है और हर सुंदर अदा से उनका ध्यान खींचती है। (Girl Dance Video)

Created By:-Danceoftalent


By - sagartvnews
17-Dec-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.