जिन्होंने महिलाओं को कलंकित किया उनसे बदला 3 तारीख को लेंगे- सिंधिया || SAGAR TV NEWS ||

 

भाजपा के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया सागर जिले के सुरखी पहुंचे। और चुनावी आम सभा को संबोधित किया। जिसमे सुरखी उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत को वोट देने की अपील की है। वही डबरा में कमलनाथ के आइटम वाले बयान को लेकर उन पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस महिला ने पग-पग चलकर पहले सरपंच, फिर जिला पंचायत सदस्य और विधायक बनी और उसके बारे में ऐसा कहते है क्योकि वह अनुसूचित जाती से है दलित है। और जिस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गाँधी है। उस पार्टी के पूर्व सीएम और पूर्व नेता प्रतिपक्ष दूसरी महिलाओं के बारे में कहेगा।
महिला मेरे घर की अस्मिता है महिला मेरे पार्टी के नेता है जो लोगों ने मेरी देवी-देवताओं को कलंकित किया है महिलाओं को कलंकित किया है बदला 3 तारीख को लेंगे।आगे कहा कांग्रेस सरकार में वल्लभ भवन भ्रष्टचार का केंद्र था । वहां दो लोग बोरी लेकर बैठते थे । सुबह खाली बोरी लेकर जाते थे , रात को भरी हुई आती थी । सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय की जोड़ी पर भी निशाने साधे । कहा- एक छोटा भाई और एक बड़ा भाई ।ऐसी जोड़ी है 40 साल की कि 2018 के चुनाव में छोटा भाई आगे और बड़ा भाई पर्दे के पीछे था । जब वोट लिया तो मुखौटा बन गए छोटे भाई। साथ ही कहा कि 1980 में विकास के लिए मोती-माधव एक्सप्रेस चली थी। अब शिव-ज्योति एक्सप्रेस चलेगी।


ज्योतिरादित्य सिंधिया (राज्यसभा सांसद)- हमारे शास्त्रों में लिखा है यत्र नार्यस्तु पूज्यंते रमंते तत्र देवता कि जहां नारियों का सम्मान होता है वही देवता निवास करते हैं जैसे यह राजनीतिक दल जिस के पूर्व मुख्यमंत्री दोनों नेता प्रतिपक्ष नारियों का सम्मान नहीं कर सकते और वह भी मेरी अनुसूचित जाति की महिला क्या उसका कसूर कि वह दलित है क्या उसका कसूर कि वह महिला है शर्म आनी चाहिए दिग्विजय सिंह कमलनाथ और अजय सिंह को जो दलित महिला उनकी मंत्रिमंडल की सदस्य थी उस नारी की सरेआम ऐसा बेज्जती करना इसका जवाब सुर्खी की जनता 3 तारीख को मिल कर देना होगा इस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी जी उस पार्टी का पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी का पूर्व नेता प्रतिपक्ष और उस तारीख दूसरा मुख्यमंत्री महिलाओं के बारे में ऐसी बातें करेगा महिला मेरे घर की अस्मिता है महिला मेरे पार्टी के नेता है जो लोगों ने मेरी देवी-देवताओं को कलंकित किया है महिलाओं को कलंकित किया है बदला 3 तारीख को लेंगे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया (राज्यसभा सांसद)-सिंधिया परिवार महिलाओं की और नौजवानों की लड़ाई लड़ता है और कोई सरकार अगर इनके साथ गद्दारी करें तो सिंधिया परिवार का मुखिया सड़क पर उतर कर उनको धूल चटाने का काम करता है आपके सामने दो विकल्प हैं एक विकल्प है उस जोड़ी की सरकार छोटा भाई बड़ा भाई छोटा भाई बड़ा भाई और दूसरी तरफ सन 1980 में सरकार बनी थी मोतीलाल बोरा जी मुख्यमंत्री थे गोपाल भार्गव जी को याद होगा राजेंद्र सिंह जी को भी याद होगा मेरे पूज्य पिता जी ने सरकार बनाने में मदद की थी और विकास और प्रगति की ट्रेन चली थी मोदी माधव एक्सप्रेस और आज आपके सामने सुर्खी की जनता मेरे परिवार के सदस्य एक और विकल्प आपके पास है शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया की शिव ज्योति एक्सप्रेस तो यह चुनाव गोविंद सिंह राजपूत नहीं लड़ रहा आप समझ लेना कि यह चुनाव शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया लड़ रहा है


By - SAGAR TV NEWS
19-Oct-2020

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.