सागर/रहली-कांग्रेस स्टार प्रचारक जीवन पटेल के बिगड़े बोल, ऑडियो आया सामने

 

विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारक बनाए गए प्रदेश महामंत्री जीवन पटेल का एक कथित ऑडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया है, वायरल ऑडियो में वे रहली से भाजपा प्रत्याशी मंत्री गोपाल भार्गव और उनके पुत्र अभिषेक भार्गव दीपू को ट्रैक्टर से कुचलकर मारने की बात कह रहे हैं, यह ऑडियो गुंजौरा ग्राम का बताया जा रहा है।

 

 

जहां वे वाहन पलटने से तीन लोगों के निधन होने पर संवेदनाएं व्यक्त करने पहुंचे थे। ऑडियो में सुनाई दे रहा है कि बुंदेलखंडी में वह किसी से कह रहे हैं- सारे हों कुचर दओ चइये, भार्गव हों ने दीपू हों, पूरे गांव हों, अब का बचो ? काय की वोटें अब । गाड़ियों से, ट्रैक्टरों से कुचर के मारो। कुचर हैं, आठ दिन बाद कुचर हैं।


वायरल ऑडियो के संबंध में जीवन पटेल का कहना है कि मृतकों के घर वह बैठे थे, आदमी रो रहे थे। वे हमारी पार्टी के हैं जिन्हें जबरदस्ती ले जाया गया था। ये लोग ज्योति का फॉर्म भरवाने भी गए थे। आज की ही बातचीत है। अंत्येष्टि के एक घंटे पहले की है।

 

 

 

हमने कहा था कि ये हों रगड़ो, गांव में घुसन दें। गांवभर के इकट्ठा हों। तीन आदमी मरे हैं तो हम क्या कहें? कुचल दें का अर्थ पैर तोड़ना नहीं रगड़ना है। मंत्री को कुचलना क्या ट्रैक्टर से कुचलना होता है ? किसी ने ऑडियो बना दिया है।


By - sagar tv news
07-Nov-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.