सागर जिले में बगावत का असर-देवरी और बंडा में बीजेपी मुश्किल में तो नरयवली में कांग्रेस को मुसीबत

 

देवरी और बंडा में बीजेपी मुश्किल में
नरयवली में कांग्रेस को मुसीबत

सागर जिले में बगावत का असर-देवरी और बंडा में बीजेपी मुश्किल में तो नरयवली में कांग्रेस को मुसीबत

सागर जिले में दोनों ही प्रमुख दल के प्रत्याशियों की स्तिथि साफ़ होने के बाद बीजेपी और कांग्रेस दोनों में ही बगावत देखने को मिली रही है। जहाँ जिले की 4 विधानसभा खुरई रहली सुरखी बीना में ज्यादा कोई विरोध देखने नहीं मिला।
प्रत्याशी के एलान के बाद से ही बीजेपी को सबसे ज्यादा बगावत बंडा विधानसभा में देखने को मिली। यहाँ बीजेपी के चुनावी समिकरणो पर असर पड़ता दिख रहा है। बीजेपी के बागी और आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुधीर यादव और बीजेपी के ही बागी बसपा के उम्मीदवार रजोर सिंह बुंदेला यहाँ बीजेपी का खेल बिगड़ रहे। यहाँ चुनाव में सबसे ज्यादा घमासान होता दिख रहा है।
वही बीजेपी के लिए देवरी विधानसभा में भी मुश्किल कम नहीं है। यहाँ पहले पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष मयंक चौरसिया ने भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दिया था इसके बाद अब वरिष्ठ भाजपा नेता एडवोकेट कैलाश पटेल ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है l देवरी से बीजेपी प्रत्याशी ब्रज बिहारी पटेरिया के लिए असन्तुष्टो को संतुष्ट करना एक बड़ी चुनौती बन गयी है।
इसके अलावा कांग्रेस के लिए नरयावली में शारदा खटीक मुश्किल में डालती नजर आ रही है उन्होंने यहाँ कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है सब ही सड़को पर दूसरे दावेदारों के साथ मिल कर वर्त्तमान प्रत्याशी सुरेंद्र चौधरी का विरोध भी किया। लेकिन नरयावली विधानसभा से बीजेपी के प्रदीप लारिया के लिए भी इस बार राह आसान नहीं है। बीजेपी के बागी नेता अरविंद तोमर भी आम आदमी पार्टी से मैदान में उतर कर उनका खेल बिगाड़ रहे है।
वही सागर विधानसभा में बीजेपी से बगावत कर मुकेश जैन ढाना ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली और चुनाव लड़ रहे है। जो बीजेपी का खेल बिगाड़ रहे है।


By - sagartvnews
27-Oct-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.