सागर-बागेश्वर का अपमान करने वाले नेताओं को टिकिट BJP नेता ने दिया इस्तीफा, पार्टी मुश्किलों में

 

बंडा भाजपा में फिर इस्तीफा जनपद उपाध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी


सागर-बागेश्वर का अपमान करने वाले नेताओं को टिकिट BJP नेता ने दिया इस्तीफा, पार्टी मुश्किलों में

 

विधानसभा चुनावों में बीजेपी और कांग्रेस की लिस्ट आने के बाद कार्यकर्ताओ में कई तरह के असंतोष देखने मिल रहे है। सागर जिले की बंडा जनपद उपाध्यक्ष आयुष पांडे ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है। इसकी वजह है आयुष ने ब्राम्हण समाज, बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री को अपमानित करने ,बंडा प्रत्याशी और प्रीतम लोधी को प्रत्याशी बनाए जाने बताया हैं, इसी से दुखी और क्षुब्ध होकर पार्टी छोड़ दी। उन्होंने बसपा प्रत्याशी रंजोर सिंह बुंदेला को समर्थन दिया है। बुंदेला ने कुछ दिन पहले बीजेपी का दामन छोड़ कर बीएसपी में शामिल हो गए थे।


जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष आयुष पांडे ने राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश और जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया को त्याग पत्र भेजा है । इसमें उन्होने एक पंक्ति भी लिखी है जिसके मुताबिक
जदपि जग दारून दुख नाना सबसे कठिन जाति अपमाना:

ब्राम्हण समाज, संत समाज पूज्य गुरुदेव बाघेश्वर धाम सरकार के प्रति किए गये घृणित अपमान से आहत था और बण्डा में घोषित, प्रत्याशी व प्रीतम लोधी को प्रत्याशी बनाये जाने से अत्यंत क्षुब्ध हूँ।ऐसी स्थिति में भारतीय जनता पार्टी में लम्बे समय से असहज महसूस कर रहा हूँ। ब्राम्हण समाज के स्वाभिमान रक्षार्थ व विप्रपूजक रंजोर सिंह बुन्देला कि समर्थन में आज पार्टी से स्वयं को पृथक कर रहा हूँ।


By - sagartvnews
16-Oct-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.