सागर-अमिताभ बच्चन का जबरा फैन !, पूरे मोहल्ले को दावत देकर मनाया ऐसा जन्मदिन की लोग देखते रह गए |

सागर का यह पुलिसकर्मी है
अमिताभ बच्चन का जबरा फैन !


सागर-अमिताभ बच्चन का जबरा फैन !, पूरे मोहल्ले को दावत देकर मनाया ऐसा जन्मदिन की लोग देखते रह गए

11 अक्टूबर को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपना जन्मदिन मना रहे हैं. बच्चन सर का जन्मदिन उनके चहेतो के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता है. बिग बी के जन्मदिन पर उनके फैंस जश्न में डूबे हुए नजर आते हैं. ऐसे ही उनके दीवाने सागर में भी है.

 

प्रधान आरक्षक राजेश पांडे जो पिछले 30 साल से अमिताभ बच्चन का हर्षोल्लाह से जन्मदिन मना रहे हैं इस बार उन्होंने मकरोनिया चौराहे पर स्थित एक रेस्टोरेंट में अपनी जान पहचान बालों को पुलिस विभाग के कर्मचारियों और कॉलोनी के लोगों को दावत दी जहां पर अमिताभ बच्चन की तस्वीरों के सामने एक काटकर सभी को वितरित किया गया, इसके बाद अमिताभ बच्चन के गानों पर सभी झूमते गाते हुए नजर आए सभी को खाना खिलाया गया और सभी ने उत्साह के साथ अमिताभ बच्चन का जन्मदिन सेलिब्रेट किया

महानायक के प्रति अपनी दीवानगी को लेकर राजेश पांडे बताते हैं की बचपन में उन्होंने "खाई के पान बनारस वाला खुल जाए बंद अकल का ताला" जिसे वह अक्सर गुनगुनाते रहते थे. तभी से उनके फैन हो गए थे. इस तरह धीरे-धीरे उनकी दीवानगी बढ़ती गई और महानायक बच्चन साहब की उन्होंने हर फिल्म को देखा है. कई फिल्में बार-बार देखी हैं. कुछ फिल्मों ने उनके जीवन को दिशा देने में भी भूमिका निभाई.

 


By - sagartvnews
11-Oct-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.