यातायात व्यवस्था हुई बेपटरी, यहां वहां बेतरतीब खड़े वाहनों से हो रही परेशानी

 

दमोह जिले में यातायात व्यवस्था बेपटरी होने से वाहन चालक सहित आम लोगों का सडक पर चलना तक मुष्किल हो गया है। लेकिन इसके बाद भी प्रषासनिक अधिकारी, यातायात व्यवस्था को दुरूस्त करने में नाकाम साबित हो रहे हैं।

 

 

बताया जा रहा है कि सडक किनारे हाथ ठेले और आटो बेतरतीब खडे रहते है, जिससे आने-जाने के लिए रास्ता तक नहीं बचता। सडक पर अक्सर जाम लग जाता है। या फिर हादसे होने की आषंका बनी रहती है।

 

 

लेकिन अधिकारियों का ध्यान इस तरफ नहीं है। बताया जा रहा है कि इस बिगडी यातायात व्यवस्था को पटरी में लाने के लिए नगर पालिका प्रषासन ने ट्रैफिक सिग्नलों को लगवाया गया था, लेकिन यह सिग्नल कुछ ही समय बाद खराब हो गए।

 

 

बाद में इनको सुधरवाने के लिए अधिकारियों ने पानी की तरह पैसा भी बहाया, लेकिन बाद में यह फिर खराब हो गए। ट्रैफिक सिग्नल अब षोपीस बनकर खडे है। वही, ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी यातायात को काबू में करने के लिए रूचि नहीं दिखाते। हां, जब कभी कोई बडा अधिकारी आता है तो वे यातायात व्यवस्था को सुधारने का दिखावा जरूर षुरू कर देते है।

 

 

बताया जा रहा है कि अधिकारी या फिर जनप्रतिनिधि भी यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए कोई ध्यान नहीं देते और खामियाजा वाहन चालकों को भुगतना पडता है। प्रषासन के इस रवैये से क्षेत्रवासी भी जमकर आक्रोषित है।


By - SAGAR TV NEWS
16-Sep-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.