सागर में 50 हजार करोड़ के निवेश की आधारशिला रखेंगे पीएम मोदी, लाखों को रोजगार का दावा

 

मध्य प्रदेश के सागर जिले में 50000 करोड़ के निवेश की आधारशिला रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को आ रहे हैं जिसकी तैयारियां लगभग पूरी हो गई है, कार्यक्रम की व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने के लिए एक दिन पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बिना पहुंचे, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया की मध्य प्रदेश में अब तक का सबसे बड़ा निवेश 50000 करोड़ का सागर के बीना में होने जा रहा है. इससे निवेश का इतिहास रचा जाएगा रोजगार का इतिहास रचा जाएगा ।

 

 

 


बीना के अलावा प्रदेश के अन्य इंडस्ट्रियल एरिया में एक लाख करोड़ के अन्य निवेश की भी आधारशिला प्रधानमंत्री के द्वारा रखी जाएगी जिसकी वजह से चार लाख से अधिक रोजगार सृजित होंगे. उन्होंने कहा कि यहां पर अभी 70 उद्योग आ चुके हैं जो निवेश देखेंगे कहां हो सकता है वहीं उन्होंने कहा कि अब तो यह इलाका औद्योगिक हब के रूप में विकसित होगा होटल रेस्टोरेंट दुकान है सब कुछ बढ़ेगा उन्होंने कहा कि अभी यहां जमीनों के दाम भोपाल से ज्यादा हो गए हैं वहीं अब मुंबई से ज्यादा हो जाएंगे.

 

 

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि प्रधानमंत्री सुबह 11:00 बजे सागर पहुंच जाएंगे उन्होंने सभी से अपील भी की है कि सभी उत्साह और उमंग के साथ समय पर कार्यक्रम में आए और प्रधानमंत्री जी का स्वागत करें ।

 

 

 

सीएम शिवराज सिंह रिफाइनरी के अंदर हेलीपैड पर वह हेलीकॉप्टर से उतरे और इसके बाद हड़काल खाती गांव के पास बने सभा स्थल पहुंचे जहां उन्होंने सबसे पहले सभा स्थल से जनदर्शन के लिए निकलने वाले प्रधानमंत्री के पथ का निरीक्षण किया,

 

 

 

इसके बाद 20 तारीख कारण योजना के डिजाइन को देखा और फिर मंच पर पहुंचकर भी व्यवस्थाएं देखी इस दौरान मंत्रियों से लेकर अधिकारी तक उनके साथ मौजूद थे वहां से वापस लौटकर वह रिफाइनरी के टाउनशिप पहुंचे थे जहां मीडिया से बात की थी।


By - SAGAR TV NEWS
13-Sep-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.