भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा हुई शुरू, सभी विधानसभाओं में पहुंचेगी यात्रा

 

विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा मध्य प्रदेश में पांच स्थानों से जन आशीर्वाद यात्रा निकालने जा रही है। शनिवार को इन यात्राओं के रथों को राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, केंद्रीय मंत्री और प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेन्द्र यादव, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री व प्रदेश सह चुनाव प्रभारी अश्विनी वैष्णव और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने भोपाल के प्रदेश कार्यालय से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

 

 

इस अवसर पर सीएम शिवराज ने कहा कि इस बार भी हम जनता का आशीर्वाद लेने आ रहे हैं। जनता ने सदैव भाजपा को आशीर्वाद दिया है, इस बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार में हुए जनकल्याण के कार्यों के आधार पर हम जनता का आशीर्वाद लेने जा रहे हैं।

 

 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को चित्रकूट से पहली यात्रा का शुभारंभ करने आ रहे हैं, और फिर हमारा शीर्ष नेतृत्व इन यात्राओं में षामिल होगा। मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार भी हमें जनता अपार स्नेह और आशीर्वाद मिलेगा।

 

 

प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि हमारा पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में जनहितैषी योजनाओं और विकास की नीतियों को जनता का आशीष मिलेगा। 25 सितंबर को आयोजत कार्यकर्ता महाकुंभ में 10 लाख कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री आशीर्वाद देंगे।

 

 

 

मध्यप्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं के लिए गौरव की बात है कि चित्रकूट से कामतानाथ का आशीर्वाद लेकर जन आशीर्वाद यात्रा को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हरी झण्डी दिखाकर रवाना करेंगे।

 

 

प्रदेश संयोजक व केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सारा प्रदेश इस बात का साक्षी है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र और सीएम शिवराज चौहान के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने विकास के नये कीर्तिमान स्थापित किये हैं। पूर्ण विश्वास है कि जन आशीर्वाद यात्रा सफलता के नये सोपान गढ़ेगी।


By - SAGAR TV NEWS
03-Sep-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.