सागर में नाराज ग्रामीण बोले-रोड नहीं तो वोट नहीं

 

गांव में सडक न बनने की वजह से ग्रामीणों ने चुनाव का वहिस्कार करने का फैसला कर लिया है। यहां तक कि वे अब भूख हडताल पर भी बैठ गए है। यह हडताल तभी खत्म होगी, जब गांव में सडक बन जाएगी।

 

हालांकि, मौके पर पहंुचे देवरी विधायक हर्स यादव ने उसकी समस्या दूर करने का आष्वासन दिया है। मामला सागर जिले के देवरी का है। बताया जा रहा है कि देवरी विधानसभा के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत खमरिया टपरिया टोला में पिछले कई सालों से सडक नहीं है।

 

 

जिससे न केवल आवागमन प्रभावित होता है बल्कि बारिष के मौसम में कच्ची सडक दलदली हो जाती है। इस समस्या के लिए ग्रामीणों ने कई बार आवाज उठाई और प्रषासनिक अधिकारियों को ज्ञापन भी सौंपे, लेकिन किसी ने भी उनकी समस्या दूर नहीं की।

 

 

इस बात से आक्रोषित होकर होकर ग्रामीणों ने बेमियादी भूख हडताल षुरू कर दी। हडताल पर बैठे और महिला और पुरूषो ने बताया कि न तो हम कांग्रेेस को वोट देंगे न ही भाजपा को। साथ ही कहा कि यहां विकास कार्य भी नहीं हुए, यदि समस्या दूर नहीं हुई तो वे आत्मदाह करने के लिए भी कदम उठा सकते है।

 

 

बहरहाल, जब इस मामले की जानकारी विधायक हर्स यादव को लगी वे इन लोगों को समझाने के लिए पहंुचे और उसकी समस्या जल्द दूर करने की बात कही।


By - SAGAR TV NEWS
28-Aug-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.