TOP_10_मध्यप्रदेश में सूदखोरों से प्रताड़ित दो भाई नदी में कूदे

 

 

मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ गई है । रविवार को कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने कई इलाकों में जनसंपर्क किया । इस दौरान एक बुजुर्ग महिला से कमलनाथ की तारीफ करवाने का उनका दांव उलटा पड़ गया । पटवारी ने महिला से पूछा कि कमलनाथ सरकार में क्या कमियां थीं ? महिला ने तपाक से जवाब दिया- कई कमियां थीं ।

मध्यप्रदेश में उपचुनाव के दौरान दो दिन पहले मंदसौर के सुवासरा में घुटनों पर बैठकर प्रणाम करने के मामले में अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ी प्रतिज्ञा ली है । उन्होंने कहा कि उन्हें बताना चाहता हूं , अब मैं हर भाषण से पहले घुटने पर बैठकर जनता को प्रणाम करूंगा । मध्यप्रदेश मेरा मंदिर है और जनता मेरी भगवान ।

मध्यप्रदेश में होने वाले अब तक के सबसे बड़े उपचुनाव में सपाक्स पार्टी ने भी सभी 28 सीटों पर उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया है। सपाक्स पार्टी ने मध्यप्रदेश उपचुनाव के लिए 11 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान करते हुए पहली सूची जारी की है।

मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव के चलते लगी आचार संहिता के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सेवा करना सरकारी कर्मचारियों को भारी पड़ गई। आरोप के मुताबिक, नगर निगम इंदौर के डिप्टी कमिश्नर प्रताप सिंह सोलंकी अपने साथी कर्मचारियों को शिवराज सिंह की सभा के लिए सरकारी नर्सरी से गमले पहुंचाने के मामले में सस्पेंड कर दिया गया है, जबकि तीसरे अस्थाई कर्मचारी को बर्खास्त किया गया है।


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दौरे के वक्त उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब एक युवती मुख्यमंत्री को आवाज लगाकर उनके काफिले को रोकने की कोशिश करने लगी। वो बार-बार मुख्यमंत्रीजी-मुख्यमंत्रीजी की आवाज लगा रही थी। जब मुख्यमंत्री ने देखा तो उन्होंने भी तुरंत काफिला रुकवाया और युवती को बुला लिया। उसके बाद सीएम ने उसकी परेशानी बताई। मुख्यमंत्री ने भी हर संभव मदद का आश्वासन दिया। अंततः युवती खुश होकर लौट गई।

राजगढ़ जिला मुख्यालय पर एक अजीब मामला सामने आया है जिसमें पुलिस एक जलती चिता से शव को उठाकर जली हुई हालत में ही लेकर अस्पताल पहुंची। अस्पताल में पहले शव का पोस्टमार्टम हुआ और फिर शव को परिजन को सौंपा गया। दरअसल मृतक की पत्नी ने शिकायत की थी कि उसके पति की हत्या कर शव को जलाया जा रहा है जिसके बाद पुलिस ने शव को चिता से उठाया और पोस्टमार्टम कराया।

कटनी जिले की आर्डिनेंस फैक्टरी में अपने सीनियर अधिकारी को गोली मारकर कर मौत के घाट उतारने वाले सैनिक ने आखिर 40 घण्टे बाद रायफल के साथ आत्मसमर्पण कर दिया। सैनिक के आत्मसमर्पण करने की पुष्टि एसपी ललित शाक्यवार ने की है।

रीवा जिले की चाकघाट थाना पुलिस की टीम ने आज बड़ी कार्यवाही करते हुए नकली सीमेंट ले जाते हुए एक ट्रक को पकड़ा है जिसमें नामी कंपनियों के नाम से तकरीबन 500 बोरी नकली सीमेंट बरामद हुई है वहीं मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम ने दो आरोपियों की गिरफ्तारी की है।

सुरखी पहुंचे कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर जमकर निशाना साधा और कहा कि ये शिवराज सिंह मंच पर लेट जाते हैं आप मुंबई जाएं और वहां एक्टिंग करें। एक्टिंग से सलमान खान और शाहरुख खान भी शर्मा जाय और कम से कम मध्यप्रदेश का नाम तो रोशन करेंगे।

उज्जैन में कर्ज और सूदखोरों की प्रताड़ना से तंग आकर दो दिन के अंदर दो भाइयों ने क्षिप्रा नदी में कूदकर सुसाइड कर ली । सोमवार को सुबह दवा व्यवसायी पीयूष चौहान ने नृसिंह घाट पर ब्रिज से उसी जगह से छलांग लगाई , जहां से 2 दिन पहले बड़ा भाई प्रवीण कूद गया था । । सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोपहर साढ़े 12 बजे पीयूष के शव को नदी से निकाला गया । इससे पहले शनिवार को पीयूष के बड़े भाई प्रवीण चौहान ने भी सुसाइड की थी ।

 
 

By - Anuj Goutam
12-Oct-2020

YOU MAY ALSO LIKE

POPULAR POSTS

BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
जिले से बाहर गए मतदाताओं को बुला रहा प्रशासन, स्टेशन पर हो रहा स्वागत, जानिए क्या है वजह?
by sagarttvnews, 20-Apr-2024
गलियों के भीतर मकान में रखा था किराने का सामान, धुंआ उठते ही मची खलबली
by sagarttvnews, 18-Apr-2024
सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
सागर-शिक्षक पिता की आखरी ख्वाहिश को बेटे ने ऐसे किया पूरा,दो लोगों को मिला नया जीवनदान sagar tv news
by sagartvnews, 16-Apr-2024
Read More

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.