पूर्व मंत्री ने ठोकी ताल, पार्टी की टेंशन बढ़ाते हुए टिकिट की कर दी मांग

 

शिवराज सरकार की पूर्व मंत्री और भाजपा की तेज तर्रार और कद्दावर नेत्री कुसुम सिंह महदेले अपने पन्ना विधानसभा क्षेत्र से एक बार फिर चुनावी मैदान में उतरेगी। यह बात उन्होंने मीडिया से कही। उन्हें भरोसा है, कि पार्टी इस बार उन्हें टिकिट जरूर थमाएगी और पार्टी के बरिष्ठ लोगो का ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने साफ किया कि अब 75 वर्ष उम्र का बंधन पार्टी गाइडलाइन में नहीं रह गया।

 

कर्नाटक से लेकर मध्य्प्रदेश में यह फार्मूला नही चला। उल्लेखनीय है कि 2018 के चुनाव में 75 वर्ष होने के फार्मूले के फेर में आने के बाद महदेले की टिकिट पार्टी आलाकमान द्वारा अंतिम समय मे काट दी गयी थी। जिससे वह चुनाव नही लड़ पाई थी। लेकिन 2023 के बिस चुनाव में टिकिट मिलने का उन्होंने पूरा भरोसा जताया है। अगर महदेले को भाजपा आलाकमान टिकिट देती है तो बुंदेलखंड के सियासत में चुनाव पूर्व बड़ा सियासी भूचाल आ सकता है। जिसमे शिवराज के कई मंत्रियों की टिकिट खतरे में पड़ सकती है।

 

लंबे समय से पार्टी के हासिये में चल रही महदेले अब शिवराज सरकार के पक्ष में खड़ी दिख रही है। इसके साथ ही उन्होंने सरकार को 50 फीसदी कमीशन की सरकार बताने वाले कांग्रेसियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा लगाए गए आरोपों को उन्हें  सिद्ध भी करना होगा। उनके द्वरा लगाये गए आरोप बे-बुनियाद है।

 

साथ ही कहा कि भाजपा सूबे की सभी 230 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी ओर एक बार फिर शिवराज सरकार मध्य्ाप्रदेश में बनायेगी। साढ़ें चार सालों तक पार्टी कार्यक्रमों से दूर रहने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका जबाब भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा से आप लोगों को पूछना चाहिए। कांग्रेस नेता मुकेश नायक से मुलाकात के सवाल पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वह मेरे भाई जैसे है उनका मेरे बंगले पर आने के सियासी कयास नही लगाना चाहिए।


By - sagar tv news
17-Aug-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.