सागर में पुलिस इंस्पेक्टरों के थोक बंद तबादले, 3 साल से जमे थाना प्रभारियों को दूसरे जिलों में भेजा

 

सागर में थाना प्रभारियों के थोक बंद तबादले
24 निरीक्षक दूसरे जिलों में भेजे गए


सागर में पुलिस इंस्पेक्टरों के थोक बंद तबादले, 3 साल से जमे थाना प्रभारियों को दूसरे जिलों में भेजा

विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही पुलिस मुख्यालय ने जिलों में तीन सालों से जमे निरीक्षक और कार्यवाहक निरीक्षकों के तबादले शुरू कर दिए हैं। बुधवार रात पुलिस मुख्यालय से निरीक्षक व कार्यवाहक निरीक्षकों के स्थानांतरण की सूची जारी की गई। जिसमें सागर जिले से 24 निरीक्षकों के तबादले किए गए हैं।
जारी आदेश के अनुसार सागर से निरीक्षक राकेश शर्मा को श्योपुर, अनूप सिंह ठाकुर को कटनी, शकुंतला बामनिया को विदिशा, बबीता चौधरी को विदिशा, वीरेंद्र सिंह चौहान को पन्ना, रोहित मिश्रा को पन्ना, जानकी प्रसाद कोदार को रीवा, कमल निंगवाल को उज्जैन, महेंद्र सिंह जगेत को दमोह, रावेंद्र सिंह बागरी को दमोह, आनंद सिंह ठाकुर को दमोह, कृपाल सिंह मार्को को छतरपुर, कमल सिंह ठाकुर, प्रशांत सेन, रीता सिंह, उपमा सिंह और निरीक्षक सतीश सिंह को छतरपुर, नवल आर्य, संगीता सिंह, मानस द्विवेदी को जबलपुर भेजा गया है। वहीं निरीक्षक आनंद राज को टीकमगढ़, पीटीएस से कार्यवाहक निरीक्षक रमेश प्रकाश गायधने को सागर से सिवनी, गोकुल प्रसाद अजनेरिया को निवाड़ी और पीटीएस से कार्यवाहक निरीक्षक आशीष कुमार शर्मा का सागर से कटनी तबादला किया गया है।

सागर से निरीक्षकों के स्थानांतरण के साथ ही जिले को नए निरीक्षक दिए गए हैं। जिसमें निरीक्षक अर्चना जाट को कटनी से सागर, रोहित डोंगरे को कटनी से सागर भेजा गया है। सुमेर सिंह जगेत और शशि विश्वकर्मा को छिंदवाड़ा से सागर, शिवमंगल सिंह जबलपुर से सागर, विजय अहिरवार को नरसिंहपुर से सागर, लखनलाल उइके नरसिंहपुर से सागर, मनीष त्रिपाठी को सिंगरौली से सागर, अजय कुमार बैगा को अनूपपुर से सागर, संधीर चौधरी को दमोह से सागर, मैना पटेल को टीकमगढ़ से सागर, नासिर अहमद फारूकी को टीकमगढ़ से सागर, अजय प्रकाश सारवान, संदीप तोमर, कर्णी सिंह शाक्तावत, आनंद सिंह आजाद को नीमच से सागर भेजा गया है। वहीं निरीक्षक योगेंद्र सिंह दांगी को विदिशा से सागर, विनोद विनायक करकरे को भिंड़ से सागर और निरीक्षक रामसिंह राजोरिया को शिवपुरी से सागर भेजा गया है।


By - sagar tv news
20-Jul-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.