सागर-सिविल अस्पताल बना अय्याशी का अड्डा विधायक महेश राय,सीएमएचओ से की शिकायत

 

सागर जिले की बीना सिविल अस्पताल में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मरीजों को न मिलने से बीना विधायक का गुस्सा फूट पडा और उन्होंने इस अस्पताल को अय्यासी का अड्डा कह दिया। साथ ही ड्यूटी डॉक्टर को सस्पेंड करने की मांग सीएमएचओ से की। बताया जा रहा है कि पिछले दो दिन पहले अलग-अलग हादसों में दो लोगों की जान चली गई थी और उनके परिजन पोस्टमार्टम कराने के लिए परेशान होते रहे।

 

 

लेकिन ड्यूटी डॉक्टर ने उनकी परेशानी नहीं समझी। आखिर में उन्होंने यह बात बीना विधायक महेष राय को बताई। इस अव्यवस्था से वे खासे नाराज हो गए और अस्पताल को अय्यासी का अड्डा कहते हुए अपनी जमकर भडास निकाली। उन्होंने डयूटी डॉक्टर वीरेन्द्र ठाकुर की षिकायत सीएमएचओ से करते हुए कहा कि यदि इनको सस्पेंड नहीं किया गया

 

 

तो वे प्रषासन के खिलाफ मोर्चा खोल देंगे। उन्होंने बीएमओ पर अपनी नाराजगी जाहिर की। गौरतलब है कि बीना सिविल अस्पताल की स्वास्थ्य सुविधाएं सुधरने का नाम नहीं ले रही। कुछ दिनों पहले यहां से एक डेड बाडी की आंखें चूहे ने कुतर ली थी, जिससे काफी हंगामा मचा था।

 

 

फिर इसके बाद एक पिता ने अपने बेटे की डेड बाडी का पीएम यहां कराने से इंकार कर दिया था, क्योंकि पीएम प्लेटफार्म में कीडे बिलबिला रहे थे, आनन-फानन में यहां की सफाई करवाकर उसका पीएम करवाया गया था।


By - sagar tv news
16-Jul-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.