सागर में दलित समुदाय के घरों पर वन विभाग द्वारा बुलडोजर चलने के बाद सियासत शुरू हो गई है

 

सागर में दलित समुदाय के घरों पर वन विभाग द्वारा बुलडोजर चलने के बाद सियासत शुरू हो गई है


मध्यप्रदेश के सागर जिले में दलित समुदाय के घरों पर वन विभाग द्वारा बुलडोजर चलने के बाद सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मामले में सीधे मंत्री और क्षेत्रीय विधायक गोविंद सिंह राजपूत पर हमला बोला है। उन्होंने मंत्री के इशारे पर बुलडोजर चलाने का आरोप लगाया है। इस मामले में उन्हों ट्वीट भी किया है। वहीं मंत्री राजपूत ने कहा कार्रवाई मेरे इशारे पर नहीं बल्कि वन विभाग ने की है। उन्होंने पीड़ितों को मुख्यमंत्री आवाय योजना के तहत पट्टे देने के निर्देश कलेक्टर को दिए हैं।

दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि-सागर जिले के सुरखी विधानसभा के ग्राम रेपुरा के लगभग 10 अहिरवार समाज अनुसूचित जाति के प्रधानमंत्री आवास योजना में निर्मित मकान मंत्री गोविंद राजपूत के निर्देश पर गिराए गए। क्यों? क्योंकि ये मंत्री से डरते नहीं हैं। दिग्विजय सिंह पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश पर सुरखी का दौरा भी करेंगे। वे आज पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे।

 

मामले में मंत्री गोविंद सिंह ने भी दिग्विजय के ट्वीट पर री-ट्वीट किया है। मंत्री ने लिखा है- दिग्विजय सिंह एवं कांग्रेस द्वारा भ्रामक प्रचार किया जा रहा है। सुरखी के रेपुरा में जो हुआ राजस्व एवं परिवहन गोविंद सिंह राजपूत ने पता किया। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई वन विभाग द्वारा की गई है जिसकी जानकारी मंत्री को नहीं थी। मंत्री ने जल्द ही जिनका अतिक्रमण हटा है उनको मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत पट्टे देने के लिए कलेक्टर को निर्देश दे दिए हैं जल्द ही उन्हें विस्थापित किया जाएगा।

 

 

 


By - sagar tv news
22-Jun-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.