कैटरीना से लेकर करीना तक बचपन में ऐसे दिखाई देते थे आपके पसंदीदा कलाकार

कैटरीना से लेकर करीना तक बचपन में ऐसे दिखाई देते थे आपके पसंदीदा कलाकार, एक को तो पहचान पाना हो जाता है मुश्किल


बॉलीवुड इंडस्ट्री में 16 साल की छोटी सी उम्र में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट आज टॉप 10 अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। अपनी दमदार अदाकारी के साथ ही आलिया भट्ट अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। ऐसा नहीं है कि आलिया भट्ट बड़ी होकर ही खूबसूरत दिखती है। फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले और बचपन में भी आलिया भट्ट काफी ज्यादा खूबसूरत दिखाई देती थी और काफी मासूम थी।


इंटरटेनमेंट दुनिया में आज कलाकारों की कमी नहीं है। आए दिन कोई न कोई इंडस्ट्री में अपनी नई शुरुआत करता हुआ नजर आता है। लेकिन आज हम कुछ उन कलाकारों के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुके हैं। लेकिन एक समय इन्होंने भी अपने जीवन में काफी संघर्ष किया और यहां तक पहुंचे।

 

 

 

आज फिल्मी दुनिया का हर एक सितारा ग्लैमर की चकाचौंध में बना हुआ रहता है और सोशल मीडिया के माध्यम से हमेशा कलाकार अपने चाहने वालों के बीच में काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं और चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं जिन कलाकारों की एक तस्वीर और वीडियो पर लाखों में लाइक्स आते हैं वह बचपन में कैसे दिखाई दिया करते थे।

आज हम आपको इस आर्टिकल में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तीन ऐसे दिग्गज कलाकारों के बचपन के फोटो दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। बचपन में इन कलाकारों ने भी कभी नहीं सोचा होगा कि एक दिन ये बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारी से राज करते हुए नजर आएंगे। दरअसल, आज हम आपको कैटरीना कैफ आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की बचपन की तस्वीरों से रूबरू करवाने जा रहे हैं।

 

कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है जिन्होंने जबसे इंडस्ट्री में कदम रखा है। उसके बाद से ही लोकप्रियता हासिल की है अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आने वाली कैटरीना कैफ काफी खूबसूरत है और आज भी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। उनकी बचपन की तस्वीरें भी काफी ज्यादा पसंद की जाती है, जिस में भी अदाकारा काफी ज्यादा खूबसूरत दिखाई देती है।

 


By - sagar tv news
20-Jun-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.