नेहा कक्कड़ की टूटने वाली है शादी…लेने वाली है पति से तलाक ?


नेहा कक्कड़ की टूटने वाली है शादी…लेने वाली है पति से तलाक ?

नेहा कक्कड़ ने साल 2020 में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत संग शादी की थी, जिसके कुछ समय बाद ही सिंगर की प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार कयास लगाए जाते रहे हैं। इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में कुछ लोग तो नेहा को बधाई भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा हां ये प्रग्नेंट लग रही हैं क्योंकि उन्होंने अपना हाथ पेट पर रखा था। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘ये सच नहीं है ओके। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि बधाई हो !


बॉलीवुड में रिश्ता टूटना और जुड़ना कोई बड़ी बात नहीं है। बॉलीवुड के कई सितारों को अपने पार्टनर से अलग और दूसरे के साथ जुड़ते देखा गया है। अगर आपको याद नहीं तो बता दें कि मलाइका अरोड़ा तलाक के बाद अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशीप में है।

इस बीच खबर आ रही है कि नेहा कक्कड़ जल्द ही अपने ​पति रोहनप्रीत से अलग होने वालीं हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक दोनों की ओर से कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन सवाल उठता है कि ये बात सोशल मीडिया पर कैसे आई? तो चलिए आपको बताते हैं कि क्यों क्या चल रहा है दोनों के बीच?

 दरअसल हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपना बर्थडे सेलिब्रट किया। इस दौरान उनके साथ माता-पिता और बहन सोनू कक्कड़ नजर आए, लेकिन पति रोहनप्रीत नहीं नजर आए। सिंगर की बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों में रोहनप्रीत को न देखकर फैंस अटकले लगा रहे हैं कि शायद दोनों के बीच अनबन चल रही है।


वहीं, दूसरी ओर नेहा का एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर लोग कह रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं। वायरल वीडियो में सिंगर इस तरह अपने पेट पर हाथ रखती हुईं दिखाई देती हैं। बस फिर क्या था लोगों ने सोशल मीडिया पर कह दिया कि नेहा प्रेग्नेंट है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

 


By - sagar tv news
15-Jun-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.