नहीं देखा होगा ऐक्ट्रेस का ऐसा कातिलाना अंदाज, ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन ढाया कहर

sdssddsds

 

नहीं देखा होगा ऐक्ट्रेस का ऐसा कातिलाना अंदाज, ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन ढाया कहर

मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स तथा स्टाइल को लेकर अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती है, लेकिन इस बारस एक्ट्रेस का ऐसा अंदाज सामने आया है, जिसे देख कर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई है। मलाइका का लेटेस्ट वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।


इन तस्वीरों में एक्ट्रेस-मॉडल का जुल्फें चेहरे पर बिखेरे कैमरे के लिए खूब हॉट पोज देती दिख रही हैं। मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट फोटोशूट के वीडियो में 49 की उम्र में भी इतनी सेक्सी अदाएं दिखा रही हैं कि यंग एक्ट्रेसेज भी मात खा जाएंगे।

मलाइका अरोड़ा फिल्मों में एक्टिंग से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है, लेकिन अपनी बोल्ड अदाओं तथा शानदार डांस से उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। मलाइका लंबे समय से भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन टीवी जज में बतौर जज अपना जलवा दिखाती नजर आता है।


इस वीडियो में एक्ट्रेस ट्रांसपेरेंट ड्रेस में स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही है। मलाइका ने भीगी ड्रेस में कैमरे के सामने एक से एक पोज दिये हैं। मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो में स्विमिंग पूल में फुदकती हुईं नजर आ रही हैं।

पानी में भीगीं मलाइका सिल्वर कलर की शीर ड्रेस में इतनी सिजलिंग लग रही हैं कि उन्हें देख कोई भी अपने होश खो बैठेगा। पानी में फुदकने के बाद वीडियो में मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें कंबाइन की गई हैं।


By - sagar tv news
29-May-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.