एयरपोर्ट पर ही शर्मिंदा हुई ये actress, सबके सामने हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार

asccsscs

एयरपोर्ट पर ही शर्मिंदा हुई ये actress, सबके सामने हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार


एयरपोर्ट पर ही शर्मिंदा हुई ये एक्ट्रेस, सबके सामने हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस, मॉडल, डांसर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर शर्लिन चोपड़ा अक्सर अपने हॉट अंदाज के कारण चर्चा में रहती हैं। अपने बयानों के लिए हर दिन नए-नए विवाद का हिस्सा बनती रहती हैं। इसलिए हमेशा ही वह यूजर्स के निशाने पर बनी रहती हैं।

इसी बीच शर्लिन चोपड़ा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस फैशन के चक्कर में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है।

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया जहां उन्होंने लूज पैंट और मैचिंग ब्रालेस क्रॉप टॉप पहना हुआ था। दरअसल एक्ट्रेस इस आउटफिट में बहुत अनकंफर्टेबल नजर आ रही थी और वह बार-बार अपने क्रॉपटॉप को ठीक कर रही थी,

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की इस वीडियो को देखकर लोगों उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूज़र ने कहा कि एयरपोर्ट के लिए इस तरह के कपड़े पहनने की क्या जरूरत है? वहीं दूसरे यूज़र ने कहा कि फोटोशूट्स और फिल्मों के वक्त समझ आता है

कि ऐसे कपड़े पहनने पड़ते हैं। लेकिन रियल लाइफ में ऐसा करने की क्या जरूरत है? उसी तरह एक और यूजर्स ने उन्हें राखी सावंत के साथ कम्पेयर तक किया और एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि मैडम को कपड़े पहनने में शर्म आती है।

जिसके चलते वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। इसके बावजूद शर्लिन ने कैमरे के सामने अपना पूरा कॉन्फिडेंस दिखाया। मॉडल शर्लिन चोपड़ा का ऊप्स मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिससे उन्हें लोगों द्वारा ट्रोल किया जा रहा है।

 


By - sagar tv news
29-May-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.