पुलिस कर्मी ने किया वायरलैस ये लोग मुझे मार रहे हैं इसके बाद पुलिस ने युवकों की हजामत बना दी

 

नशे में धुत्त दो युवक एक पुलिस कर्मी से झूम गए। और विवाद करते हुए उसके साथ हाथापाई करने लगे। इसके बाद जब उसने पुलिस स्टाफ को बुलाया तो पुलिस वालों ने बीच सड़क पर इन दो युवकों की तबियत से डंडों से हजामत बना दी। घटना एमपी के देवास जिले की है। जहाँ बीती रात एबी रोड माता टेकरी के सामने ये घटनाक्रम हुआ। ये विवाद गाड़ी हटाने और वाहन खड़ा किये जाने की बात को लेकर हुआ। जिसमें बहस बाजी के दौरान पुलिसकर्मी से मारपीट की।
बताया जा रहा है की ड्यूटी के दौरान वाहन खड़ा करने की बात पऱ पुलिसकर्मी रामेन्द्र भदौरिया, भाजपा नेता और हाटपिपल्या विधायक मनोज चौधरी समर्थक गुड्डा सोनी के अलावा सुमित कटारिया क़े बीच हाथपाई हुई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें दोनों एक दूसरे की कॉलर पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। पुलिसकर्मी वायर लेस पर मदद मांगता है। जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने नशे में धुत युवक की धुनाई कर दी। दोनों को पुलिस कर्मी से झूमाझटकी करने और मारपीट करने पर हिरासत में लिया। दोनों पर थाने में शासकीय कार्य में बाधा समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

मामले में देवास एसपी डॉ शिवदयाल सिंह ने बताया कि एक पुलिस कर्मी के साथ युवक ने झूमा झटकी और हाथापाई की। जिस पर क्रिमिनल धाराओं में केस दर्ज किया है।--------


By - Sagar tv news
04-Feb-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.