शादी समारोह में पूर्व मंत्री और भाजपा नेता के साले ने युवक की जा-न ले ली || SAGAR TV NEWS ||

 

शादी समारोह में हुए विवाद में पूर्व मंत्री के रिश्तेदार ने एक युवक का गोली मारकर मर्डर कर दिया। मृतक हवलदार का पुत्र बताया जा रहा है। घटना जबलपुर जिले के बेलबाग थाना इलाके की है। बताया जा रहा है की मेंहदी के कार्यक्रम में डांस करने की बात पर युवक का विवाद आरोपी प्रद्युम्न सोनकर से हुआ था। इसके बाद आरोपी अपने मौसा की लायसेंसी बंदूक लेकर आया और युवक को सीने में गोली मार दी। पुलिस ने मर्डर का मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक रात के समय ब्यौहार बाग में एक युवक को गोली लगने की खबर पुलिस को मिली थी। युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने जांच में पाया कि पुलिस लाइन निवासी कांस्टेबल वासू पिल्ले का बेटा रोहित पिल्ले उम्र 26 साल ब्यौहार बाग निवासी अपने दोस्त अनुष्ठान सोनकर के मेंहदी कार्यक्रम में आया था। रोहित दिल्ली में रहकर प्राइवेट कंपनी में काम करता था और जबलपुर आया था।
बताया गया की जब पुलिस ने वीडियो रिकॉर्डिंग की जांच की तो पता चला कि मेंहदी कार्यक्रम में डांस करने की बात पर रोहित का विवाद प्रद्युम्न सोनकर से हुआ था। जिसके बाद प्रद्युम्न ने मौसा की लाइसेंसी बंदूक से युवक को गोली मार दी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लाइसेंसी बंदूक और आठ कारतूस बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी प्रद्युम्न, पूर्व मंत्री अंचल सोनकर के बेटे पार्षद राम सोनकर का साला है।--------


By - Harish Dubey Jabalpur
26-Jan-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.