अलग-अलग जगह दो मासूम बच्चों समेत माँ-बेटे की गई जान || STVN INDIA || SAGAR TV 24X7 ||

 

अलग-अलग जगहों पर हुए हादसों में चार लोगों की जान चली गयी। एमपी के मुरैना जिले में मेटाडोर में बैठे परिवार के ऊपर लोहे की चादर का बंडल गिर गया। जिससे दो बच्चियों की जान गई। जबकि माता-पिता घायल हैं। बड़वानी जिले में मकान में आग लगने से मां-बेटे की जिंदा जलने से जान गई। तो खंडवा-हरदा स्टेट हाईवे पर ट्रक से ओवरटेक के दौरान दो बसों की आमने सामने भिड़ंत से बस में सवार 30 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। वहीं। इंदौर के देपालपुर में स्कूल बस को ट्रक ने टक्कर मार दी।
बताया गया की मुरैना के नेशनल हाईवे-44 पर एक दर्दनाक हादसा हुआ। सिविल लाइन थाना अंतर्गत घिरोना हनुमान मंदिर से आगे एक मेटाडोर में बैठे परिवार पर लोहे की चादर का बंडल गिर गया। जिसमें दो मासूम बच्चियों ने दम तोड़ा। वहीं माता-पिता बुरी तरह घायल हुए।
तो बड़वानी जिले के सेंधवा में मौलाना आजाद स्थित मकान में भीषण आग लगी। जिससे मां बेटे की जान चली गई। तुषार मंगल की दम घुटने से तो राधिका मंगल मकान की तीसरी मंजिल पर सो रही थी। आग से खुद को बचाने के प्रयास से कूद गई जिसके बाद उनकी जान गई।
इसके अलावा खंडवा-हरदा स्टेट हाईवे पर रजूर गांव के पास बस हादसा हुआ। ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान दो बसों की आमने सामने भिड़ंत हुई जिसमें करीब तीन दर्जन लोग घायल हुए थे।
वहीं इंदौर के देपालपुर के बेटमा में स्कूल बस को ट्रक ने टक्कर मार दी। बस में बच्चे सवार थे जिन्हे मामूली चोटें आई थी।--------


By - Sagar tv news
20-Jan-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.