खुल्ल्म खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों, चलती बाइक पर किस करने लगे लड़की-लड़की

 

 

इश्क की कई दास्तानें लिखी गयी इश्क में हीर रांझा हुए, लैला मजनू हुए जिनकी सदियों से मिसालें दी जाती हैं। लेकिन अब ये नज़ारा भी देखिये इस मोहब्बत को आखिर क्या नाम दूँ, ये प्यार है इश्क है या फिर पागलपन है। कहना ज़रा मुश्किल है। बाइक पर कपल बैठे हुए हैं लेकिन कैसे बैठे हैं ये देखिये। बीच सड़क पर गाड़ी दौड़ रही है और ये मजे से एक दूसरे को किस कर रहे हैं। जो शायद कह रहे हों की खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों। जी हाँ रोमांस का ये वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ। मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है। खैर चलती स्कूटी पर रोमांस करने वाले युवक को हीरोगिरी दिखाना भारी पड़ गया। जिसे लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। युवक की पहचान 23 साल के विक्की शर्मा के तौर पर हुई है।
वीडियो में लड़की युवक की गोद में पीछे की तरफ मुंह करके बैठी दिख रही है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए युवक और युवती को गिरफ्तार किया है। युवती नाबालिग है। युवक और युवती पर पब्लिक प्लेस पर अश्लीलता फैलाने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
ये पूरा मामला लखनऊ के हजरतगंज इलाके का है। जहां एक लड़का और नाबालिग लड़की ने आपत्तिजनक स्थिति में स्कूटी चलाई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ।
इसके बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू कर सीसीटीवी की मदद से युवक को पकड़ा।--


By - SAGAR TV NEWS
19-Jan-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.