TOP_10_मध्यप्रदेश मॉल की तीसरी मंजिल से कूदी महिला, 15 दिन पहले की थी लव मैरिज

 

 

सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें एक वीरेंद्र शुक्ला नाम का व्यक्ति जो खुद को पदाधिकारी भी बता रहा है । वह कथित तौर पर मंत्री गोपाल भार्गव से फोन पर चुनाव में भाजपा की खराब हालत का शिकायत कर रहे है । वह व्यक्ति कहते सुना जा रहा है कि ग्वालियर में मुन्नालाल गोयल 20  हजार से चुनाव हार रहे हैं । करीब ढाई मिनिट के इस आडियो में भार्गव कुछ नहीं कह रहे हैं । सिर्फ हां कर रहे हैं सागर टीवी न्यूज़ इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।


केंद्र सरकार द्वारा 21 सितंबर से 9 वीं क्लास से 12 वीं क्लास के छात्रों के लिए स्कूल खोले जाने संबधी दिशा निर्देश जारी करने के बाद अब मध्य प्रदेश में स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा आदेश जारी कर दिए गए हैं । इसके साथ ही गाइडलाइन भी जारी की गई है । एसओपी के अनुसार ,स्वैक्षिक आधार पर कक्षा 9 वीं से 12 वीं के विद्यार्थी के लिए 21 सितम्बर से स्कूल खोले जाने की अनुमति दी गई है । स्टूडेंट्स अपने शिक्षकों से मार्गदर्शन ले सकते हैं । लेकिन ये उनकी स्वेच्छा पर है।


प्रदेश की 27 विधानसभा सीटों पर नवंबर में संभावित उपचुनावों के लिए शुक्रवार को कांग्रेस ने अपने 15 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए । इनमें ग्वालियर-चंबल संभाग की 8 प्रमुख सीटों में से 6 पर कांग्रेस ने दूसरे दलों से आए नेताओं को मौका दिया है । जबकि दो पर उसने अपने नेताओं पर भरोसा जताया है । पहली सूची में पांच नाम ऐसे हैं , जो पहली बार विधायक का चुनाव लड़ रहे ।

मप्र में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 1.75 लाख परिवारों को उनके नये घर में प्रवेश कराया । यह संभवतः पहला मौका है कि इतने बड़े पैमाने परगरीब परिवारों के लिये वचुअल माध्यम से गृहप्रवेश की रस्म आयोजित की गई । पीएम मोदी ने धार, ग्वालियर और सिंगरोली जिले के हितग्राहियो से संवाद किया जिसमे  प्रवासी मजदूरों के योगदान की भी सराहना की और कहा कि इससे आपदा को अवसर में बदलने की सोच साकार हुई ।

27 सीटों में से 15 उम्मीदवारों की घोषणा के बाद कांग्रेस के कामकाज में तेजी आ गई है ।कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने आज से चुनावी दौरे शुरू कर दिये हैं । वे आज आगर मालवा में हैं यहां उन्होंने मां बगुलामुखी मंदिर में पूजा अर्चना की । इस सीट पर उपचुनाव में विपिन वानखेड़े को उम्मीदवार बनाया गया है । नाथ आगर विस क्षेत्र के बडोद में में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और एक सभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद उनके अन्य सीटों पर भी दौरे बन रहे है।


इंदौर के सी -21 मॉल पहुंची एक नवविवाहिता ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है। बताया जा रहा हैं कि 15 दिन फरीदाबाद की डॉक्टर ने उज्जैन के निगम कॉन्ट्रेक्टर से लव मैरिज की थी। एक दिन पहले उसके पति ने सुसाइड कर ली जिसमे उसने निगम के उपयंत्रियों पर प्रताड़ना के आरोप लगाए है।  इसी से आहत होकर उसकी डॉ पत्नी ने भी मॉल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाई जो बुरी तरह से जख्मी हो गई है लेकिन हालत खतरे से बाहर है।  


कोरोना संकट के बीच बेखौफ होकर जनता तक पहुंचने पर और हर स्तर पर मोर्चा संभालने में इंदौर के सांसद शंकर लालवानी 300 लोकसभा सांसदों की सर्वे में नंबर वन रहे। साउथ गुजरात यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर धवल मेहता और उनकी टीम ने यह सर्वे किया 12 अंकों के सभी मांगों में भी सबसे अव्वल रहे।


शुक्रवार को नर्मदा बचाओ यात्रा में शामिल हुए पूर्व मंत्री दिग्विजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा evm के माध्यम से 2014 में 280 सीटे पर हुई ,2019 में 300 सीटे पार, अब 2024 यह 400 सीटे पार करने का दावा करने लगे है। और अगर 2024 में भाजपा की 400 सीटें आई तो वह है बाबासाहेब आंबेडकर का संविधान भी बदल देंगे। अपना संविधान लायेंगे।


एमपी के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के निज सचिव कोरोना पॉजिटिव निकले है। रिपोर्ट पॉजिटव आने के बाद वह भोपाल की चिरायु अस्पताल में अपना इलाज करा रहे है।

शनिवार को मुरैना पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कोंग्रेशियो ने जमकर विरोध किया। कांग्रेस ने जनमत का चीरहरण कर कुर्सी हथियाने व सत्ता का सौदे करने के आरोप लगाए है।


By - sagar tv news
12-Sep-2020

YOU MAY ALSO LIKE

POPULAR POSTS

BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
जिले से बाहर गए मतदाताओं को बुला रहा प्रशासन, स्टेशन पर हो रहा स्वागत, जानिए क्या है वजह?
by sagarttvnews, 20-Apr-2024
गलियों के भीतर मकान में रखा था किराने का सामान, धुंआ उठते ही मची खलबली
by sagarttvnews, 18-Apr-2024
सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
सागर-शिक्षक पिता की आखरी ख्वाहिश को बेटे ने ऐसे किया पूरा,दो लोगों को मिला नया जीवनदान sagar tv news
by sagartvnews, 16-Apr-2024
Read More

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.