सागर में बदमाशों ने गैस कटर से काटा ATM ,मशीन में था 5 लाख कैश

सागर में बदमाशों ने गैस कटर से काटा ATM

सागर में बदमाशों ने गैस कटर से काटा ATM ,मशीन में था 5 लाख कैश


सागर के सानौधा में एटीएम मशीन को गैस कटर से काटने का प्रयास किया गया। बदमाश एटीएम में पहुंचे। जहां लगे सीसीटीवी कैमरे को बोरी से ढक दिया। वहीं एक बदमाश बाहर खड़ा होकर निगरानी करता रहा और दूसरे ने गैस कटर से एटीएम मशीन काटने की कोशिश की। लेकिन जब मशीन नहीं काट पाए तो भाग गए। वारदात सामने आते ही कंपनी के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटनाक्रम की सूचना दी। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार सानौधा में बीड़ी ब्रांच के पास इंडिया नंबर-1 कंपनी का एटीएम लगा हुआ है। रात करीब 3 बजे दो बदमाश एटीएम पर पहुंचे। उनमें से एक बदमाश एटीएम के अंदर गया और दूसरा बाहर खड़ा होकर निगरानी करने लगा। इस दौरान बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम मशीन काटने का प्रयास किया। करीब 1 घंटे तक मशक्कत करने के बाद भी जब एटीएम का कैश बॉक्स नहीं खुला तो बदमाश मौके से भाग गए। वारदात के बाद एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले गए। कैमरे में बदमाश नजर आए है।

बदमाशों ने मुंह पर बांध रखा था कपड़ा
वारदात के दौरान बदमाशों ने बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को बोरी से ढक दिया था। लेकिन एटीएम मशीन के अंदर लगे कैमरों में बदमाश कैद हो गए। जिसमें एक बदमाश नजर आ रहा है। जिसने मुंह पर कपड़ा बांध रखा है और कंबल ओढ़े है। कंपनी के ऋषि मिश्रा ने बताया कि बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम मशीन काटने की कोशिश की थी। लेकिन वह कैश बॉक्स नहीं खोल पाए। वारदात के दौरान एटीएम मशीन में करीब 5 लाख रुपए कैश था। हालांकि बदमाश वारदात के दौरान कुछ ले नहीं जा पाए। घटनाक्रम की सूचना सानौधा थाना पुलिस को दी है। सीसीटीवी फुटेज में बदमाश नजर आए हैं।


By - sagar tv news
13-Jan-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.