नशे में वाहन चलाने वालों के चालान काट रही पुलिस, सैंकड़ों लोगों से जुर्माना वसूला

 


शराब पीकर वाहन चलाने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस सख्त नज़र आ रही है। इसी को लेकर जबलपुर पुलिस ने बीते 15 दिनों में शराब पीकर वाहन चलाने वाले करीब 450 वाहन चालकों पर 185 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्यवाही की है। दरअसल नए साल की पूर्व संध्या पर जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के मार्गदर्शन में इस उद्देश्य से की कहीं कोई घटना, दुर्घटना न हो और नए साल का आगमन खुशहाल माहैाल में हो इसी उद्देश्य से चाक चौबंद व्यवस्था लगाई गई थी। क्योंकि ऐसा देखा गया है की ज्यादातर शराब पीकर तेज रफ्तार से वाहन चलाने के कारण दुर्घटनाएं होती हैं। जिसे घ्यान में रखते हुये शहर और देहात थाना क्षेत्र के प्रमुख तिराहे/चौराहे पर जगह-जगह फिक्स (बैरिकेट्स और स्टापर साथ) लगाये जहां ब्रीथ एनालाईजर से वाहन चलाने वालों की चेकिंग की जा रही थी।
शहर के ढाबों, पार्कों और होटल में जहां नए साल की पूर्व संध्या पर कार्यक्रम आयोजित होने थे। सभी आयोजकों को कार्यक्रम को लेकर पहले ही विधिवत अनुमति लेने सूचित किया था। साथ ही बैठक में भी निर्देश दिए थे।
एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने 31 दिसंबर 2022 की रात 10 बजे से रात 1 बजे तक शहर में नौदरा चौक, रसल चौक, मालवीय चौक, छोटी लाइन फाटक, धनवंत्री नगर चौक, कैंट, गोरा बाजार, रद्दी चौकी, अधारताल तिराहा, बड़ा पत्थर रांझी समेत अन्य क्षेत्रों में भ्रमण करते हुए लगाई गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। एसपी ने खुद वाहन चालकों को रोककर ब्रीथ एनालाइजर से परीक्षण कराया।


By - SAGAR TV NEWS
03-Jan-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.